Saturday, May 28, 2022
Homeस्पोर्ट्सMayank Agarwal Named Punjab Kings Captain : मयंक अग्रवाल बने पंजाब किंग्स...

Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain : मयंक अग्रवाल बने पंजाब किंग्स के कप्तान, फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ में किया था रीटेन

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain : आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। पंजाब की टीम आईपीएल 2022 में मयंक की अगुवाई में ही खेलेगी। मयंक अग्रवाल से पहले लोकेश राहुल इस टीम के कप्तान थे। अग्रवाल ने इससे पहले एक मैच में पंजाब की कप्तानी की है, जिसमें उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। (Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain)

इस सीजन में पहले से ही उनका कप्तान बनना तय माना जा रहा था। मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब की टीम ने सिर्फ दो खिलाड़ियों को रीटेन किया था। मयंक अग्रवाल पहले खिलाड़ी थे, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने जाने से रोका था। उनके अलावा अनकैप्ड तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को रीटेन किया गया था। इसके बाद मयंक का कप्तान बनना तय माना जा रहा था।

सोशल मीडिया पर किया नए कप्तान के नाम का एलान (Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain)

पंजाब किंग्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए कप्तान का एलान किया है। टीम का कप्तान बनाए जाने पर अग्रवाल ने कहा कि वो आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की कप्तानी मिलने पर बहुत ही खुश हैं। इस बार वो पंजाब के लिए खिताब जीतने की कोशिश करेंगे। (Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain)

पंजाब की टीम अब तक कोई आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। आईपीएल 2022 में पंजाब को ग्रुप बी में रखा गया है। इसमें उसे चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बैंगलोर और गुजरात के साथ, दो-दो मैच खेलने होंगे। वहीं मुंबई, कोलकाता, राजस्थान और लखनऊ के खिलाफ एक मैच खेलना होगा। मयंक से अग्रवाल से पहले लोकेश राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे। उनकी अगुआई में पंजाब ने दो सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था।

(Mayank Agarwal Named Punjab Kings Captain)

Also Read : T20 World Cup Qualifier 2022 : 28 साल के बल्लेबाज का तूफानी शतक, यूएई ने जीता टी20 वर्ल्ड कप का क्वालिफायर

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular