Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअब यूपी में सपा का कोई सीएम नहीं बन सकता, अखिलेश के...

अब यूपी में सपा का कोई सीएम नहीं बन सकता, अखिलेश के पीएम वाले बयान पर भड़कीं मायावती

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

बसपा मुखिया मायावती बहुत गुस्से में हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पीएम वाले बयान पर वो भड़क गई हैं। उन्होंने अखिलेश पर हमला बोलते हुए शुक्रवार की सुबह कई ट्वीट्स किए। मायावती ने कहा कि अब यूपी में समाजवादी पार्टी का मुख्यमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। मायावती ने लिखा कि सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम व यादव समाज का पूरा वोट लेकर तथा कई-कई पार्टियों से गठबंधन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं। फिर वो दूसरों का पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं?

बसपा की मुखिया को कैसे पीएम बनाएंगे

मायावती ने आगे लिखा कि इसके साथ ही, जो पिछले हुए लोकसभा आम चुनाव में बसपा से गठबंधन करके भी यहां खुद 5 सीटें ही जीत सके हैं, तो फिर वो बसपा की मुखिया को कैसे पीएम बना पायेंगे? अतः इनको ऐसे बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए। एक अन्य ट्वीट में बसपा मुखिया ने लिखा कि साथ ही मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन मैं अपने कमजोर व उपेक्षित वर्गों के हितों में देश का राष्ट्रपति कतई भी नहीं बन सकती हूं। अतः अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है।

अखिलेश के पीएम वाले बयान पर मायावती ने किया ट्वीट

गौरतलब है कि गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक इफ्तार पार्टी में गए थे जहां उनसे मायावती के राष्ट्रपति न बनने वाले बयान पर सवाल किया गया। तब अखिलेश ने कहा है कि वे भी चाहते थे कि बसपा की मुखिया मायावती प्रधानमंत्री बनें। इसलिए 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने बसपा से गठबंधन किया था। मैं खुश हूं, मैं भी यही चाहता था। पिछले चुनाव में इसी को लेकर गठबंधन किया गया था। अगर गठबंधन जारी रहता तो बसपा और डॉ. भीम राव अंबेडकर के अनुयायी देख सकते थे कि कौन प्रधानमंत्री बनता।

ये भी पढ़ेंः चीन के 27 शहरों में कोरोना का कहर, लॉकडाउन के कारण 16.5 करोड़ लोग घरों में कैद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular