Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMayawati Replied on Rahul Gandhi : बसपा चीफ मायावती का राहुल पर...

Mayawati Replied on Rahul Gandhi : बसपा चीफ मायावती का राहुल पर पलटवार, कहा- कांग्रेस ने मुझे सीएम बनाने का प्रस्ताव नहीं दिया

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Mayawati Replied on Rahul Gandhi : बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि यूपी चुनाव के पहले कांग्रेस ने मुझे मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव नहीं दिया। ये बात सच नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दूसरी पार्टियों के बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए। मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है। (Mayawati Replied on Rahul Gandhi)

राहुल गांधी को बसपा के बारे में बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए। यह बयान उनकी जातिवादी सोच का प्रतीक है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हम वो पार्टी नहीं हैं जिसका नेता प्रधानमंत्री को संसद में जबरन गले लगाता है और न ही हमारा पूरी दुनिया में मजाक उड़ाया जाता है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा भारत को कांग्रेस मुक्त ही नहीं बल्कि विपक्ष मुक्त बना रही है।

बसपा पर आरोप, भाजपा को दिया जीत का मौका (Mayawati Replied on Rahul Gandhi)

राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि उनकी पार्टी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन और मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने हमसे बात तक नहीं की। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मायावती ने सीबीआई, ईडी और पेगासस की वजह से सत्तारूढ़ भाजपा को चुनाव में खुला रास्ता मुहैया कराया। (Mayawati Replied on Rahul Gandhi)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मात्र दो सीटें और 2.5 फीसदी वोट मिले। कांग्रेस के 97 प्रतिशत उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा सकें। वहीं बसपा को केवल एक सीट और करीब 13 फीसदी वोट मिले। उसके करीब 72 फीसदी प्रत्याशी जमानत गंवा बैठे।

(Mayawati Replied on Rahul Gandhi)

Also Read : Imran Khan Farewell in Pakistan : पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई, शरीफ परिवार की ‘वापसी’ के मायने

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular