Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशMayawati said in Basti : बस्ती मेें मायावती ने कहा, भाजपा,सपा...

Mayawati said in Basti : बस्ती मेें मायावती ने कहा, भाजपा,सपा और कांग्रेस से रहो सावधान, हम सत्ता में आने के बाद लागू करेंगे पुरानी पेंशन व्यवस्था

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,बस्ती: Mayawati said in Basti

बस्ती में पूर्व सीएम मायावती ने सीधे तौर पर भाजपा, कांग्रेस और सपा पर हमला किया। उन्होंने कहा कि बसपा के सत्ता में आने पर पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती शहर के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

गुमराह करने के लिए बाते की जा रही हैं Mayawati said in Basti

मायावती ने कहा कि बसपा को भाजपा की बी टीम बताकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इससे सावधान रहने की जरूरत है। कहा कि सपा ने अपनी सरकार के दौरान एक क्षेत्र विशेष और वर्ग विशेष के लिए काम किया। वहीं भाजपा पूंजीवादी और आरएसएस की संकीर्ण मानसिकता के साथ काम करती है। पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़े हैं।

दलित और पिछड़ों की अनदेखी की गई Mayawati said in Basti

मायावती ने कहा कि दलितों, पिछड़ों से लेकर अल्पसंख्यक वर्ग के हितों की अनदेखी की गई। ब्राह्मण वर्ग भी अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है। बसपा सरकार में लागू की गई योजनाओं को बंद कर दिया गया। बसपा की सरकार आई तो पुरानी योजनाओं को फिर से शुरू कर सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा जाएगा।

Also Read :  Azamgarh District Administration Took Strict Action : आठ शराब की दुकानों को निलंबित किया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular