Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMeerut Got the Gift of Sports University : मेरठ को मिला खेल...

Meerut Got the Gift of Sports University : मेरठ को मिला खेल विश्वविद्यालय का तोहफा, पीएम मोदी ने किया शिलान्यास

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Meerut Got the Gift of Sports University : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरठ को मेजर ध्यानचंद खेल विविद्यालय का तोहफा दिया। सरधना के सलावा में खेल विवि का शिलान्यास किया। सड़क मार्ग से मेरठ पहुंचे पीएम मोदी ने सबसे पहले औघड़नाथ मंदिर और काली पल्टन मंदिर में-अर्चना किया। इसके बाद वह शहीद स्मारक में 1857 के अमर शहीदों को नमन किया। शहीद स्मारक में शहीदों को नमन करने के बाद उन्होंने राजकीय स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय का निरीक्षण किया। फिर सलावा पहुंचे। वहां मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर संवाद किया। फिर जनसभा को संबोधित किया।

योगी सरकार में हुआ ज्यादा गन्ने का भुगतान (Meerut Got the Gift of Sports University)

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमले करते हुए कहा कि पहले जो सत्ता में थे उन्होंने गन्ना का भुगतान रोक-रोक देते थे। योगी सरकार में गन्ने का बकाया भुगतान जितना हुआ है, उतना कभी नहीं हुआ। चीनी मिले कौड़ियों के भाव बेची जाती थीं। उन्होंने जनता से हामी भरवाई कि चीनी मिले बंद हुई या नहीं भ्रष्टाचार हुआ या नहीं। अब चीनी मिले खोली जाती हैं। अब यूपी एथनॉल के उत्पादन में भी अव्वल बन रहा है। 12 हजार करोड़ रुपये का एथनॉल अकेले यूपी से खरीदा गया है।

योगी सरकार में युवाओं को नौकरियां मिल रही हैं (Meerut Got the Gift of Sports University)

मोदी ने कहा कि आज योगी जी की सरकार, युवाओं की रिकॉर्ड सरकारी नियुक्तियां कर रही है। आईटीआई से ट्रेनिंग पाने वाले हजारों युवाओं को बड़ी कंपनियों में रोज़गार दिलवाया गया है। नेशनल अप्रेंटिसशिप योजना हो या फिर प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, लाखों युवाओं को इसका लाभ दिया गया है। पीएम मोदी ने मुलायम के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरकारों की भूमिका अभिभावक की तरह होती है। योग्यता होने पर बढ़ावा भी दे और गलती होने पर ये कहकर ना टाल दे कि लड़कों से गलती हो जाती है।

(Meerut Got the Gift of Sports University)

Read More: SP President Akhilesh Yadav Said : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular