Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: पीएफआई का सदस्य गिरफ्तार, युवाओं को कट्‌टर बना रहा था

Meerut: पीएफआई का सदस्य गिरफ्तार, युवाओं को कट्‌टर बना रहा था

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में पुलिस ने पीएफआई (पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) के सदस्य फिरोज रहमान को गिरफ्तार किया है । फिरोज लोहिया नगर में लोहियानगर में रह रहा था। थानाध्यक्ष राजीव सहरावत के अनुसार फिरोज रहमान नामक जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, मूलरूप से मेरठ जिले के किठौर थानाक्षेत्र के जदौड़ा गांव का रहने वाला है। एटीएस को मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने उसे बीते देर रात को गिरफ्तार किया है।

कई दिन से एटीएस की थी नजर
पुलिस का यह भी कहना है कि फिरोज की गतिविधियां संदिग्ध थीं इसके कारण, उस पर लम्बे समय से नजर थी। एटीएस ने पुलिस को फिरोज इरफान के बारे में इनपुट दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे लोहिया नगर में उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

सामाजिक धार्मिक द्वेष भड़का सकता था फिरोज
पुलिस ने फिरोज रहमान को पीएफआई एजेंट बताया है। अफसरों की मानें तो पीएफआई से प्रभावित होकर फिरोज सामाजिक व धार्मिक द्वेष फैलाने का प्रयास कर रहा था। जिससे भविष्य में कोई आपराधिक घटना होने की किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता था। गिरफ्तार करने के बाद एटीएस ने भी फिरोज रहमान से पूछताछ की जा रही है।

कुछ समय पहले भी हुई थी गिरफ्तारी
बता दे की कुछ समय पहले भी मेरठ में PFI से ताल्लुक रखने वाले लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था,तब उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई थी।

यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल को मनाने की कवायद तेज, अखिलेश-डिंपल ने की मुलाकात

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular