Tuesday, December 6, 2022
HomeबॉलीवुडMeerut: 16 घंटे के अंदर दो हत्याएं, वारदात के पीछे की वजह...

Meerut: 16 घंटे के अंदर दो हत्याएं, वारदात के पीछे की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

- Advertisement -

 

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में 16 घंटे के अंदर दो हत्याएं हुईं। हमने इनके पीछे की वजह तलाशने का प्रयास किया, तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई। मीट कारोबारी की हत्या उसके ही छोटे भाई ने सिर्फ इसलिए की थी, क्योंकि बड़े भाई ने पत्नी के साथ उसको बेइज्जत की थी। वहीं, 18 साल के आदिल का मर्डर उसका दोस्त महज 2 हजार रुपए के लिए करता है।

आइए सिलसिलेवार समझते हैं इन हत्याओं की घटनाएं
मर्डर नंबर 1 : 2 हजार के लिए रोज फोन करता था, इसलिए मार दिया

लिसाड़ीगेट के फतेहउल्लापुर निवासी आदिल (18 साल) कपड़े बेचने के साथ पढ़ाई भी करता था। दिसंबर में वो सउदी जाने की तैयारी में था। हापुड़ रोड पर जमुनानगर निवासी दिल्लू उर्फ दिलशाद पर आदिल के 2 हजार रुपए थे। आरोपी दिल्लू पैसे देने से मना कर रहा था। शाम को आरोपी दिल्लू जो दोस्त भी है, ने कॉल करके आदिल को बुलाया कि अपने पैसे ले जाना।

जिसके बाद आदिल अपने दोस्त साजिद के साथ लिसाड़ी गेट के रोशनी कॉलोनी में पहुंचा। वहां पहले से मौजूद दिल्लू ने अपने साथियों के साथ पिस्टल से गोली मार दी। जिसमें आदिल के पेट के पास गोली लगी, जबकि दूसरे साथी साजिद के कूल्हे के पास गोली लगनी बताई गई।

घटना की सूचना पर एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे। घायलों को हापुड़ रोड पर जगदंबा अस्पताल में ले जाया गया। जहां आदिल की मौत हो गई। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि दिलशाद उर्फ दिल्लू को अरेस्ट कर लिया। जिसने पूछताछ में बताया कि आदिल के पैसे थे, जो रोज पैसे लिए कॉल करता था। इसलिए ही गोली मारकर हत्या कर दी।​​​​​​​

मर्डर नंबर 2 : भाभी के सामने थप्पड़ में ली भाई की जान

फुरकान की हत्या के बाद घर के
लिसाड़ीगेट के रशीदनगर का रहने वाला 35 साल का फुरकान मीट सप्लाई का काम करता था। उसकी रशीदनगर में खुद की मीट की दुकान भी है। फुरकान की शादी 12 साल पहले हापुड़ निवासी नसरीन के साथ हुई थी। छोटे भाई रिजवान ने बताया कि फुरकान शराब पीकर मुझे परेशान करता था। भाभी भी अपने पति फुरकान का पक्ष लेती थी। रिजवान ने कई बार विरोध किया।

एक सप्ताह पहले छोटे भाई रिजवान को थप्पड़ मार दिया था। छोटे भाई रिजवान ने पुलिस से कहा कि बड़े भाई फुरकान ने अपनी पत्नी के सामने मुझे थप्पड़ मारकर बेइज्जत किया। विवाद सिर्फ यह था की भाई आए दिन शराब पीकर परेशान करता था, लेकिन मैं सहन करता रहा। एक सप्ताह पहले जब भाभी नसरीन सफाई कर रही थी, तो चप्पल गंदी होने पर वह बोल पड़ी। उसके बाद भाई फुरकान ने थप्पड़ मार दिया। भाभी ने बाद में कहा कि स्वाद चख लिया। इसी को लेकर हत्या कर दी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular