Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमेरठ के युवक का पाकिस्तान से कनेक्शन, शिकायत मिलने पर पुलिस ने...

मेरठ के युवक का पाकिस्तान से कनेक्शन, शिकायत मिलने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। भावनपुर क्षेत्र शाहकुलीपुर गांव के नजर मोहम्मद का पाकिस्तानी इब्राहिम से कनेक्शन का पता चला है। नजर ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। इसके बाद इब्राहिम की एके-47 के साथ फोटो सामने आई। इस बाबत शिकायत मिलने पर पुलिस ने नजर को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस, एनआईए समेत कई सुरक्षा एजेंसियां भी उससे पूछताछ कर रहीं हैं।

ग्रामीण की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक ने बताया कि माछरा निवासी मयंक त्यागी की शिकायत पर नजर मोहम्मद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नजर ने मोहम्मद बादशाह के नाम से फेसबुक अकाउंट बना रखा है। पिछले दिनों उसने आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। बजरंग दल के महानगर संयोजक दीपक त्यागी और जिला सहमंत्री प्रशांत शर्मा ने नजर मोहम्मद का फेसबुक अकांउट देखा तो उसमें एके-47 लिए पाकिस्तानी युवकों की तस्वीर भी थी।

विवाद बढ़ता देख पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने नजर मोहम्मद को पकड़ लिया। एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक  नजर ने बताया कि वह 2015 से नवंबर 2021 तक सऊदी अरब में रहा है। वहीं पर पाकिस्तान के पेशावर निवासी इब्राहिम से मुलाकात हुई। दोनों ही वहां गाड़ी चलाते थे और एक ही कमरे में रहते थे। फेसबुक पर एके-47 के साथ पोस्ट की गई फोटो इब्राहिम ने ही भेजी थी। माछरा के मयंक त्यागी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ेंः 96 साल की उम्र में ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular