Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMinister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi : मतदान में देरी...

Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi : मतदान में देरी पर भड़के मंत्री रविंद्र जायसवाल, अधिकारी पर निकाला गुस्सा, बोले- जानबूझकर की गई देरी

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी समेत पूर्वांचल के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। यूपी सरकार में राज्यमंत्री और वाराणसी उत्तरी से प्रत्याशी रवींद्र जायसवाल ने अपने परिवार के साथ गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज, मलदहिया में वोट डाला। (Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

ईवीएम खराब होने के कारण मंत्री रवींद्र जायसवाल करीब आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद वोट डाल पाए। मतदान में हुई देरी पर वो उखड़ गए। उन्होंने डीएम से मामले की शिकायत की। मतदान अधिकारी पर जानबूझकर मशीन को बंद करने का आरोप लगाया।

40 मिनट तक ऑफ रहा ईवीएम का मुख्य बॉटम (Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

मीडिया से बात करते हुए रविंद्र जायसवाल ने कहा कि यहां ड्यूटी पर जो अधिकारी है उसने जानबूझकर बदमाशी की। विशेषज्ञों की टीम ने बताया कि ईवीएम में कोई खराबी नहीं है। 40 मिनट से मशीन का मुख्य बटन ऑफ कर रखा था। ये जांच का विषय है। जिलाधिकारी ने कहा है कि चुनाव का समय 40 मिनट बढ़ा दिया जाएगा। (Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर आज पूरे उत्तर प्रदेश में जनता चुनाव लड़ रही है। जायसवाल ने दावा किया कि हम वाराणसी में सभी सीटें जीतेंगे।

भाजपा को मिलेगी 350 सीटें (Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

इस विधानसभा चुनाव में भाजपा  को 350 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। वाराणसी की आठ विधानसभा सीटों पिंडरा, अजगरा, शिवपुर, रोहनिया, वाराणसी उत्तरी, वाराणसी दक्षिणी, वाराणसी कैंट, सेवापुरी में वोटिंग चल रही है। कई जगह से ईवीएम और वीवीपैट खराब होने कारण मतदान में देरी होने की सूचना है। (Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतार लगी है। सुबह 9 बजे तक 8.93 फीसदी मतदान हुआ है। शिवपुर में सबसे ज्यादा 10.82 तो सबसे कम कैंड में 7.5 फीसदी वोटिंग हुई है।

(Minister Jaiswal Angry on Polling Officer in Varanasi)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular