Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMinor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar : नाबालिग छात्रा का...

Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar : नाबालिग छात्रा का यौन उत्पीड़न, शोर मचाने पर स्कूल से भागा आरोपी

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर।

Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar : कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में एक युवक ने छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद आरोपी पर मामला दर्ज किया गया। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि युवक ने गुरुवार को स्कूल में छात्रा का यौन उत्पीड़न किया था और मौके से फरार हो गया था। (Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar)

शिकायत के अनुसार, स्कूल में पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया था। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। एक अन्य मामले में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक निजी स्कूल के शिक्षक और प्रबंधक को जिला अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची कोतवाली थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है।

बच्ची ने घर आकर माता-पिता को आप बीती सुनाई (Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar)

बच्ची ने स्कूल से घर आने के बाद अपने माता-पिता को आप बीती सुनाई। इसके बाद उसके पिता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। क्षेत्राधिकारी कुलदीप सिंह के मुताबिक दोनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। (Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar)

पुलिस के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। दूसरी तरफर, सहारनपुर में एक नाबालिग दलित छात्रा को पहले अगवा कर एक होटल में ले जाया गया। वहां उससे रेप की कोशिश की गई। जब आरोपी रेप करने में नाकामयाब रहे तो छात्रा को जबरन जहर पिला दिया। बाद में छात्रा की मौत हो गई।

(Minor Girl Sexually Assaulted in School in Muzaffarnagar)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular