Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलापता कारोबारी ने मुंबई से किया अपनी मां को फोन, कहा जल्द...

लापता कारोबारी ने मुंबई से किया अपनी मां को फोन, कहा जल्द वापस आ जाउंगा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, प्रतापगढ़: Missing businessman called his mother from Mumbai : लालगंज कस्बे में स्टेशनरी की दुकान चलाने वाला कारोबारी युवक चार दिन पहले संदिग्ध हालात में गायब हो गया था। इससे परिजन परेशान थे। मंगलवार को उसी कारोबारी का अपनी मां के पास मुंबई से फोन आया। उसने कहा कि वह जल्द ही वापस आ जाएगा।

16 लापता है कारोबारी ऋषभ

भवरामबोझी निवासी ऋषभ पांडेय उर्फ सूरज ने कस्बे में स्टेशनरी की दुकान खोल रखी है। 16 सितंबर को सुबह नौ बजे उसने दुकान खोली और शाम करीब पांच बजे दुकान बंद की। आसपास के दुकानदारों से घर जाने की बात बताकर अपनी बाइक को छोड़कर वहां से पैदल ही कहीं चला गए। मामले में उनके छोटे भाई रीतेश की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। 17 सितंबर को साथी व्यापारियों ने दुकानें बंद करके विरोध मार्च निकाल कर आक्रोश जताया। छानबीन में जुटी पुलिस को सर्विलांस के जरिए 17 सितंबर की रात में उसकी लोकेशन मुंबई में मिली।

कारोबारी ने मां को किया फोन

पुलिस के अनुसार सोमवार रात व मंगलवार सुबह गायब व्यापारी ने घर पर खुद फोन करके बताया कि मैं मुंबई में हूं और ठीक हूं। चिंता मत करिए, जल्द ही घर लौट आऊंगा। उससे बात होने के बाद स्वजन की चिंता कम हुई है। वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि गायब व्यापारी की लोकेशन तीन दिन से लोकमान्य टर्मिनल मुंबई के पास का ही बना हुई है। शायद वह स्टेशन के पास के किसी होटल में रुका है।

यह भी पढ़ेंः आरएसएस का फीडबैक योगी सरकार के लिए अहम, शिक्षा और सुरक्षा के क्षेत्र में सुधार पर जोर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular