Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMissing Youth's Body Found a Month Ago : कुत्तों ने खोदी मिट्टी...

Missing Youth’s Body Found a Month Ago : कुत्तों ने खोदी मिट्टी तो निकला युवक का शव

Missing Youth’s Body Found a Month Ago

Missing Youth's Body Found a Month Ago

इंडिया न्यूज, एटा : Missing Youth’s Body Found a Month Ago एटा (Etah) के कोतवाली देहात क्षेत्र में एक माह पहले गायब हुए युवक की हत्या कर शव मिट्टी में गाड़ दिया गया। कुत्तों ने जब मिट्टी खोदी तो लापता युवक का शव दिखने लगा। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जब शव देखा तो चीख-पुकार मच गई। वहीं, परिजनों ने युवक के न मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस युवक पर कर्जा होने पर भाग जाने की बात कहती रही।

खेत पर मजदूरों ने देखा शव

गांव नगला पवल में खेतों पर मजदूर कार्य करने गए। इस दौरान कुत्ते जमीन से किसी व्यक्ति की बांह नोचते दिखाई दिए। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मिट्टी खोदवाकर शव को बाहर निकलवाया। केवल अंडरवियर में युवक का शव निकला। बाद में उसकी पहचान इसी गांव के गौरव (24) के रूप में हुई।

दिल्ली में नौकरी करता था युवक

कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र निवासी राघवेंद्र ने बताया कि उसका रिश्तेदार गौरव दिल्ली में रहकर नौकरी कर रहा था। चार फरवरी को दिल्ली से गांव में एक शादी में शामिल होने आया था। घर पर दस मिनट रुकने के बाद वह फोन पर बात करता हुआ निकल गया। रात को उसकी पत्नी देविका ने कॉल की तो बताया कि कुछ देर में घर आऊंगा। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया और कुछ पता नहीं चला। सात फरवरी को परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने मरथरा चौकी पर गए तो पुलिस ने समझाकर भेज दिया।

जलाया गया चेहरा

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक की बहन आशा ने बताया कि गांव के एक युवक ने गौरव को कॉल करके बुलाया था। हत्या कर उसके चेहरे पर तेजाब डाला गया है। जीभ बाहर निकली हुई है। पुलिस कहती रही कि वह कर्ज की वजह से भाग गया है। उसने दूसरी शादी कर ली है, तुम सभी को धोखा देकर भाग गया है। वहीं उसकी मां शामिंदा ने आरोप लगाया कि गांव के ही लोगों ने उसके बेटे को मारा है।

युवक पर था कर्जा

मृतक के बहनोई राघवेंद्र ने बताया उसके साले गौरव पर गांव के ही एक युवक का 20 हजार रुपये कर्ज था। यह रुपये तीन साल पहले के बताए जा रहे हैं। जहां 10 प्रतिशत ब्याज पर रुपये देने की बात सामने आई है।
अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि पुलिस ने जांच की गई थी। जिसमें युवक पर कर्ज होने की बात सामने आई थी। मामले की जांच की जा रही थी। जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं। दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Six youthsThrashed with Bat in Agra : भाजपा नेता के पुत्र पर जानलेवा हमला, तमंचे से फायर

Read More : India Won 1st Match of Davis Cup : डेविस कप में भारत की पहली जीत

Read More : Australian Open Singles Champion 2022 राफेल नडाल ने अपने करियर का दूसरा ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, फाइनल में डेनियल मेदवेदेव को हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular