Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशModi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today : मोदी, योगी,...

Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today : मोदी, योगी, अखिलेश आज जौनपुर में, कल होगी मुलायम की सभा

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today : जौनपुर की नौ विधानसभा सीटों पर सात मार्च को मतदान होना है। अपने प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाने के लिए आज यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद आ रहे हैं। वे टीडी कालेज में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। (Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today)

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार दूसरे दिन भी जनपद में आ रहे हैं। बुधवार को ताबड़तोड़ पांच रैलियां करने वाले सपा सुप्रीमो केराकत के तरियारी में चुनावी सभा करेंगे। वहीं, सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का कार्यक्रम एक दिन टल गया है, अब वे चार मार्च को मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के कोलाहलगंज में दिन में डेढ़ बजे से तीन बजे के बीच में चुनावी सभा करेंगे।

साढ़े 12 बजे आएंगे पीएम मोदी (Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 12:30 बजे आएंगे और डेढ़ बजे चंदौली के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतारा जाएगा। वहीं, पीएम के पहले 11 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी टीडी कालेज में आएंगे। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए बुधवार को टीडी कालेज के सभागार में अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों के साथ बैठक उच्चाधिकारियों की बैठक हुई। (Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today)

चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन मार्च के प्रस्तावित जनसभा को लेकर माधोपुर में तैयारियां बुधवार को देर शाम तक अधिकारी और भाजपा नेता तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे रहे। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर इंटेलीजेंस टीम कार्यक्रम स्थल पर जांच की।

(Modi Yogi and Akhilesh will be in Jaunpur Today)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular