Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबस की खिड़की से सिर निकाल उल्टी कर रहे छात्र की मौत,...

बस की खिड़की से सिर निकाल उल्टी कर रहे छात्र की मौत, परिजनों का स्कूल में जोरदार हंगामा Modinagar Student Killed in School Bus

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Modinagar Student Killed in School Bus : मोदीनगर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक स्कूल बस में बैठे छात्र का सिर गेट से टकरा जाने से उसकी मौत हो गई है। हापुड़ मार्ग पर यह घटना हुई। दयावती पब्लिक स्कूल के बस से हुए हादसे के बाद परिजनों ने हंगामा किया। छात्र खिड़की से सिर निकालकर उल्टी कर रहा था। यूटर्न लेते समय स्कूल बस कॉलोनी के गेट से टकरा गई। इस दौरान कक्षा चार के छात्र का सिर गेट से टकरा गया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।

कक्षा चार का छात्र था अनुराग (Modinagar Student Killed in School Bus)

सूरत सिटी कालोनी निवासी नितिन भारद्वाज अपनी पत्नी नेहा पुत्र अनुराग  व पुत्री अंजली के साथ रहते हैं। उनका 11 साल का पुत्र अनुराग भारद्वाज मोदीनगर हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। अनुराग भारद्वाज स्कूल की बस से ही से ही आता जाता था। बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास स्कूल बस में अनुराग स्कूल जाने के लिए बैठ गया। जब बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी लगनी शुरू हो गई। इसके बाद अनुराग खिड़की से मुंह बाहर निकालकर उल्टी करने लगा।

(Modinagar Student Killed in School Bus)

Also Read : एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जले, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा 7 People of the Same Family Burnt Alive

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular