Sunday, October 2, 2022
Homeराष्ट्रीयएनआईए व ईडी के छापे में 100 से अधिक लोग गिरफ्तार, पीएफआई...

एनआईए व ईडी के छापे में 100 से अधिक लोग गिरफ्तार, पीएफआई के ठिकानों पर एजेंसियों की दस्तक

इंडिया न्यूज, तिरुवनंतपुरम/चेन्नई (Attack on Terror)। आतंक पर प्रहार के लिए एनआईए और ईडी ने दक्षिण के राज्यों में दस्तक दी है। इसके अंतर्गत तमिलनाडु व केरल समेत 10 राज्यों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। इस दौरान 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिन राज्यों में एनआईए ने छापेमारी की है उनमें केरल, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश व उत्तर प्रदेश समेत 10 राज्य शामिल हैं। पीएफआई और उससे जुड़े लोगों के खिलाफ ये अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

जांच एजेंसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

एनआईए और ईडी ने मलप्पुरम जिले के मंजेरी में पीएफआई अध्यक्ष ओएमए के घर पर छापेमारी की। इस दौरान पीएफआई कार्यकर्ताओं ने विरोध में प्रदर्शन किया। इसके अलावा कर्नाटक के मंगलुरु में भी एनआईए की छापेमारी के खिलाफ पीएफआई और एडीपीआई के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इन्हें हिरासत में ले लिया गया है। पीएफआई के राष्ट्रीय, राज्य और स्थानीय स्तर के नेताओं के घरों पर छापेमारी हो रही है। राज्य समिति कार्यालय पर भी छापेमारी की जा रही है।

एनआईए के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन

एनआईए के अधिकारी तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पार्टी कार्यालय पर छापेमारी की। पीएफआई के 50 से ज्यादा सदस्यों ने एनआईए की छापेमारी के खिलाफ पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। असम पुलिस ने राज्य भर में पीएफआई से जुड़े नौ लोगों को हिरासत में लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि, कल रात असम पुलिस और एनआईए ने संयुक्त रूप से गुवाहाटी के हाटीगांव इलाके में अभियान चलाया।

यह भी पढ़ेंः आरएसएस का फीडबैक योगी सरकार के लिए अहम, शिक्षा और सुरक्षा के क्षेत्र में सुधार पर जोर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular