Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशMau: मऊ में पति को तलाक देकर दो बच्चों की मां प्रेमी...

Mau: मऊ में पति को तलाक देकर दो बच्चों की मां प्रेमी से की शादी, नगमा से बनी नेहा

- Advertisement -

Mau

इंडिया न्यूज, मऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के मऊ में एक युवक के प्रेम में पागल एक महिला ने अपने शादीशुदा जीवन से जीवन से किनारा कर लिया। पति से तलाक लेकर अपने दो बच्चों को भी पति के पास छोड़ दिया। बाद में मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया। नगमा से नेहा बनकर सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में मंदिर में अपने प्रेमी से हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली।

नगमा का 4 साल पहले हुआ था निकाह
मुहम्मदाबादगोहना क्षेत्र के मुस्लिम महिला नगमा का 4 साल पहले बाराबंकी के युवक से निकाह हुआ था। निकाह के बाद उसके दो बच्चे भी हुए। इसके बाद जब वह मायके आई तो मुहल्ले में ही रहने वाले दूसरे धर्म के पवन चौहान से प्यार हो गया। बाद में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। बात यहां तक पहुंची कि महिला अपने पति से तलाक लेकर पवन से शादी करने पर अड़ गई। उधर पवन भी नगमा के प्यार में पागल हो गया।

नगमा मुस्लिम धर्म छोड़कर बनी हिंदू धर्म में नेहा
इस बीच महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया। दोनों एक दूसरे से शादी करने पर अड़ गए, तो युवक के परिवार वालों को यह निर्णय रास नहीं आया और वह इसका विरोध करने लगे। लेकिन पवन भी नगमा के प्यार को खोने को तैयार नही था। नगमा अपना मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में नेहा बन गई। सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में एक मंदिर पर हिंदू रीति रिवाज से दोनों का विवाह संपन्न हुआ। शादी को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा रही।

यह भी पढ़ें: छेड़खानी से बचने के लिए दो मंजिला छत से कूदी युवती, अब जिंदगी-मौत से जूझ रही

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular