Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी ने मूवी सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री किया तब अखिलेश...

सीएम योगी ने मूवी सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री किया तब अखिलेश यादव ने कस दिया तंज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Movie emperor Prithviraj made tax free : सीएम योगी ने वीरवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। इसके तुरंत बाद सपा के अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कस दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हालत भी देखें। उन्होंने लिखा कि इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देती है

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग वीरवार को लोकभवन में हुई। इस दौरान CM Yogi ने कहा कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज हमको अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देती है। यह फिल्म अद्भुत अभिनय के साथ वर्तमान को इतिहास से जोड़ती है। यह फिल्म मनोरंजन और इतिहास का अद्भुत संगम है। इस शानदार फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई है। इस फिल्म को बनाने के लिए डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, Akshay Kumar, मानुषी छिल्लर की टीम का प्रयास सराहनीय है।

सालों के बाद फिल्म देख रहा हूं

सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्क्रीनिंग के दौरान कलाकारों का अभिनन्दन किया। इसके साथ उन्होंने कहा कि वर्षों के अंतराल के बाद आज फिल्म देखने का सुअवसर मिला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के टीवी धारावाहिक चाणक्य को भी याद किया।

तीन जून को हो रही है रिलीज

भारतीय इतिहास के अमर नायक अंतिम हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शौर्य गाथा पर आधारित यह फिल्म तीन जून को थियेटर में रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद मुख्य भूमिका में हैं।

अखिलेश यादव ने कस दिया तंज

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने इस फिल्म को सरकार के साथ जोड़ते हुए तंज भरा ट्वीट किया। ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा कि ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हालत भी देखें। इसके साथ ही लिखा कि इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश के तंज पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- आपका बजट भाषण बहका हुआ है

यह भी पढ़ेंः नाराज चल रहे आजम खां से मिले अखिलेश यादव, बोले- आप जल्द स्वस्थ्य हों

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular