Friday, December 9, 2022
Homeराष्ट्रीयअमृता अस्पताल परियोजना से एनसीआर और कई राज्यों के लोगों को फायदा...

अमृता अस्पताल परियोजना से एनसीआर और कई राज्यों के लोगों को फायदा होगा : सांसद कार्तिक शर्मा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, फरीदाबाद । Amrita Hospital Faridabad : एशिया के सबसे बड़े अस्पताल का बुधवार फरीदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया। इस मौके देश के सभी बड़े नेता और बिजनेसमैन उपस्थित रहे। उद्घाटन समारोह के दौरान सांसद कार्तिक शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। कार्तिक शर्मा ने कहा कि इतनी बड़ी योजना को कार्यान्वित होते देख बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। आज एशिया का सबसे बड़ा अस्पताल फरीदाबाद में खुल रहा है जिसमें 2600 बेड हैं। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन किया है।

आज से 10 साल पहले हम सोच भी नहीं सकते थे कि एशिया का सबसे बड़ा अस्पताल भारत में खुल सकता है। इस तरह की परियोजना जो कि एनसीआर समेत हरियाणा की भी डिमांड है। पूरे इलाके को इसका फायदा मिलेगा। ये देश के लिए गर्व की बात है। हर वर्ग के लोगों को इसका फायदा मिलेगा। अमृता चैरिटेबल फाउंडेशन बड़ा अच्छा काम कर रही है और ट्रस्ट ने कम समय में समाजसेवा के कई बड़े कार्य किए हैं।

अन्य राज्यों के लिए भी यह परियोजना प्रेरणा का स्त्रोत साबित होगी : कार्तिक शर्मा

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि अमृता चैरिटेबल फाउंडेशन सरकार के सहयोग के साथ काम कर रहा है। बिना सरकार के सहयोग के ऐसी परियोजनाओं को पूरा करना काफी मुश्किल है। अमृता अस्पताल का उद्घाटन देश के लिए बड़ी महत्वपूर्ण परियोजना है। अन्य राज्यों के लिए भी यह परियोजना प्रेरणा का स्त्रोत साबित होगी कि कैसे इतना बड़ा कार्य इतने कम समय में संपन्न हुआ है।

Glimpses from the inauguration of the Amrita Hospital in Faridabad by PM Narendra Modi.
Glimpses from the inauguration of the Amrita Hospital in Faridabad by PM Narendra Modi.

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल की दूरदर्शिता से कोरोना को दी मात

कोरोना महामारी के के दौरान आई परेशानियों को लेकर मीडियाकर्मियों के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरदर्शिता का ही नतीजा है कि कोरोना जैसी महामारी को हम पराजित करने में सफल रहे। हमें प्रेरणा मिली है कि किसी महामारी या समस्या के आने से पहले हम एडवांस में ही अपनी तैयारी रखनी चाहिए।

सामान्य परिस्थितियों में भी हम खुद को तैयार रखें। हमें अमृता अस्पताल जैसी और परियोजना लाने पर भी काम करना चाहिए। बाकी राज्यों को भी हरियाणा की तरह पहल करनी चाहिए। हरियाणा हर स्तर पर बेहतर काम कर रहा है। चाहे खेल का क्षेत्र हो या फिर कृषि का या पढ़ाई का, हम सबसे आगे हैं।

यह भी पढ़ेंः यूपी में गंगा और जमुना का जलस्तर बढ़ा, उफान पर नदियों से बाढ़ का खतरा

यह भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular