Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMP Varun Gandhi Tweet : सांसद वरुण गांधी का ट्वीट, भयावह ओमिक्रोन...

MP Varun Gandhi Tweet : सांसद वरुण गांधी का ट्वीट, भयावह ओमिक्रोन को रोकना प्राथमिकता या चुनावी शक्ति परीक्षण

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

MP Varun Gandhi Tweet पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार से सवाल किया है कि उसकी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रोन के प्रसार को रोकना है या फिर अथवा चुनावी शक्ति परीक्षण करना। सोमवार को सांसद ने ट्विटर पर लिखा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना, यह सामान्य जनमानस की समझ से परे हैं।


अपनी ही सरकार पर उठाते रहे हैं सवाल MP Varun Gandhi Tweet

सांसद पिछले कुछ समय से सरकार को असहज करने वाले सवाल लगातार उठाते रहे हैं। उन्होंने कृषि कानूनों के मुद्दे पर लगातार आंदोलित किसानों के प्रति हमदर्दी दिखाने के साथ ही तीनों नए कानून वापस लेने, आंदोलन के दौरान मरने वाले किसानों को शहीद बताते हुए उनके आश्रितों को एक एक करोड़ रुपये की सहायता दिए जाने, न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी देने वाला कानून बनाने की बात कही थी।

खीरी हिंसा पर भी उठाया था सवाल MP Varun Gandhi Tweet

खीरी हिंसा पर भी वह सरकार को असहज करने वाले सवाल करते रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने हिंसा में मारे गए लोगों को एक एक करोड़ की सहायता तथा सरकारी नौकरी दिए जाने की भी मांग की थी। धान खरीद व्यवस्था में अनियमितताओं पर भी वह काफी मुखर रहे हैं।

यूपी टीईटी व लखनऊ में बेरोजगारों पर लाठीचार्ज, कानपुर के एक थाना क्षेत्र में बच्चे को गोद लिए युवक को बेरहमी से पीटती पुलिस का वीडियो ट्वीटर पर अपलोड करके कानून व्यवस्था पर वह सवाल खड़े कर चुके हैं।

लेटेस्ट ट्वीट है चर्चा में MP Varun Gandhi Tweet

अब अपने ताजा ट्वीट में सांसद वरुण गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति परीक्षण।

Also Read : CM Yogi Attack On SP : सीएम योगी का सपा पर हमला,तीर्थ स्थलों के बजट में बनती थी कब्रस्तिान की बाउंड्री

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular