Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMurtaza was Mentally Healthy : मानसिक रूप से स्वस्थ था मुर्तजा, जौनपुर...

Murtaza was Mentally Healthy : मानसिक रूप से स्वस्थ था मुर्तजा, जौनपुर में बोली तलाकशुदा पत्नी

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Murtaza was Mentally Healthy : गोरखनाथ मंदिर में हमला करने के आरोपी मुर्तजा अब्बासी का जौनपुर कनेक्शन है या नहीं, इसको लेकर एटीएस गंभीर है। मामले में एटीएस जौनपुर जिले में कई स्थानों पर दो दिन से लगातार दबिश दे रही है। इस दौरान यह बात सामने आई कि मुर्तजा अब्बासी केमिकल इंजीनियर है और उसकी शादी जौनपुर में हुई है। उसके ससुराल के लोग शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहते हैं। हालांकि 2019 में ही उसने अपनी पत्नी को मोबाइल से तलाक दे दिया था। इसके बाद परिवार के लोगों ने उससे नाता तोड़ लिया था। मुर्तजा अब्बासी का जौनपुर जिले से संबंध पता कर रहीं सुरक्षा एजेंसियों की एक टीम जिले में है।

शादी के बाद दो बार जौनपुर आया था मुर्तजा (Murtaza was Mentally Healthy)

एटीएस की एक टीम जौनपुर में मुर्तजा की तलाकशुदा पत्नी के पास भी पहुंची। उसे एटीएस को बताया कि मुर्तजा की मानसिक स्थिति तब पूरी तरह ठीक थी। मुर्तजा के ससुर रहे मुसफुरुल हक ने बताया कि शादी के बाद एक बार ही वह घर पर आया था। उसकी मां मेरी बेटी को परेशान करती थी। और भी कई वजहें हैं, जिससे रिश्ते में दरार पड़ गई और बेटी ने तलाक ले लिया था। पूछताछ में यह बात सामने आई कि मुर्तजा केमिकल इंजीनियर है। उसकी शादी वर्ष 2019 में हुई थी। शादी के बाद वह दो बार जौनपुर आया था।

(Murtaza was Mentally Healthy)

Also Read : BJP 42nd Foundation Day 2022 : एक भारत, श्रेष्ठ भारत को सशक्त कर रही भाजपा, पार्टी के स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular