Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमुस्लिम ने हिंदू बन कर लड़की से फेसबुक पर दोस्ती कर बनाया...

मुस्लिम ने हिंदू बन कर लड़की से फेसबुक पर दोस्ती कर बनाया संबंध

इंडिया न्यूज, गोरखपुर: Muslim became a Hindu and made a relationship : हिंदू बन कर मुस्लिम ने लड़की से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की और उससे संबंध बना लिया। बाद में पता चलता है कि वह मुस्लिम है और वह युवती पर धर्म परिर्वतन का दबाव बना रहा है। आरोपी पहले से शादीशुदा है। आरोपी युवक गोरखपुर के पिपराइच का है और युवती गुजरात की है।

शिकायत मिलते ही पुलिस ने दर्ज किया केस

इस पूरे मामले की जानकारी श्रीराम सेना सहारनपुर के अजितेश त्रिपाठी नाम के युवक ने ट्वीट के जरिये गोरखपुर पुलिस को सूचना दी। उसने पुलिस को तहरीर भी ई-मेल कर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पिपराइच के समदार खुर्द निवासी असगर अली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। आरोपित पहले से शादीशुदा है।

गोरखपुर पुलिस को दो दिन पूर्व श्रीराम सेना के अजितेश त्रिपाठी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि गुजरात के अहमदाबार की युवती के साथ पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार खुर्द निवासी युवक ने धोखाधड़ी की है। उसने हिंदू बनकर उसके साथ संबंध बनाया और अब वह धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है।
मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने अजितेश त्रिपाठी से संपर्क साधा और बात की। उनसे थाने आकर तहरीर देने के लिए कहा। उन्होंने आने में असमर्थता जताई। ई-मेल पर उन्होंने इसकी तहरीर गोरखपुर पुलिस को भेज दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपित असगर अली काम के सिलसिले में सऊदी अरब में रहता था। अहमदाबाद की युवती न्यूयार्क में रहती है।
प्रभारी थानेदार पिपराइच राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को ई-मेल के जरिये तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः  ओपी राजभर ने छोड़ा तीर, कहा- अखिलेश यादव शिवपाल यादव का वोट यशवंत सिन्हा को दिलाकर दिखाएं

यह भी पढ़ेंः Shinzo Abe shot : नारा शहर में भाषण के दौरान जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे को गोली मारी

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular