Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ रहे युवक का वीडियो...

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ रहे युवक का वीडियो वायरल

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Namaz at Charbagh Railway Station in Lucknow : लखनऊ में पहले तो लुलु माल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद अब चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक युवक के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो गया है। यूपी में योगी सरकार ने सार्वजनिक स्थल पर नमाज पर प्रतिबंध लगाया है। इसके बावजूद लगातार ऐसे मामले सामने आने से माहौल में तनाव बढ़ता जा रहा है। वीडियो वायरल होने पर अखिल भारतीय हिंदू सभा के नेता तथा कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।

वायरल वीडियो के बाद सौपा ज्ञापन

लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने सीओ जीआरपी को ज्ञापन सौंपा। इस पर सीओ जीआरपी संजीव सिन्हा ने कहा कि सभी आरोपों की जांच होगी और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

थम नहीं रहा है विवाद

लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज को लेकर शुरू हुआ विवाद थमता नहीं दिख रहा है। वहीं, अब लुलु मॉल के बाद चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक नमाजी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने कहा है कि स्टेशनों के भीतर पढ़ी जाने वाली नमाज के खिलाफ वह अब सड़कों पर आंदोलन करेगी।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुवेर्दी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सार्वजनिक स्थल पर नमाज पर प्रतिबंध लगाने के बाद भी इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कारण हमने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ेंः सातवें आसमान पर उग्र प्रदर्शनकारियों का गुस्सा, आर्मी हेडक्वार्टर में शिफ्ट हुए राष्ट्रपति गोतबाया

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular