Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशNational Politics : 2024 तक नड्डा ही बने रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय...

National Politics : 2024 तक नड्डा ही बने रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, गृहमंत्री शाह ने दी जानकारी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हुई बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद रहे. पीएम मोदी ने कई बातों को रखा. वही उन्होंने तमाम प्रदेश नें बीजेपी की सरकारों की सराहना भी की.

- Advertisement -

National Politics; नई दिल्ली: बीजेपी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल 2024 जून तक बढ़ा दिया. अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी बीजेपी ने नड्डा के कंधो पर ही सौंपी है. गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि जेपी नड्डा के कार्यकाल को जून 2024 तक बढ़ाया गया है इसके लिए प्रस्ताव रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लाए थे. इस प्रस्ताव पर कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों ने सहमति जताई है. जिसके बाद कार्यकाल में वृद्धि की गई है. इस महीने की 20 तारीख को जेपी नड्डा का तीन साल का कार्यकाल पूरा होने वाला था. इससे पहले ही उनपर एक बार फिर ये जिम्मेदारी सौंपी गई है.

नड्डा ने पूरे किए 3 साल

जेपी नड्डा का कार्यकाल इस महीने 20 जनवरी को पूरा होने वाला था. इससे पहले अध्यक्ष पद पर मंथन के लिए बीजेपी ने कार्यकारिणी बैठक का आयोजन किया जिसमे राजनाथ सिंह ने नड्डा को ही अध्यक्ष बने रहने का प्रस्ताव रखा. बीजेपी के पदाधिकारियों नें इस बात पर सहमति जताई जिसके बाद नड्डा के कार्यकाल को 30 जून 2024 तक बढ़ा दिया गया. बीजेपी ने एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. लोक सभा चुनाव के मद्देनजर ये साल भाजपा के लिए अहम है. इस साल कई राज्यों में विधान सभा चुनाव होने है जिसके तुरंत बाद देश में आम लोकसभा चुनाव है.

कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद रहे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हुई बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में मौजूद रहे. पीएम मोदी ने कई बातों को रखा. वही उन्होंने तमाम प्रदेश नें बीजेपी की सरकारों की सराहना भी की. कार्यकारिणी की बैठक में जेपी नड्डा को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. वही इससे पहले देश के विभिन्न प्रदेशों में हुए चुनावों में जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए सीएम योगी

बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. साथ ही बीजेपी के तमाम नेता भी गए थे. पीएम मोदी ने इस बैठक में कहा कि वाराणसी में काशी तमिल संगमम का आयोजन सरकार की सफलता को दिखाता है. पीएम मोदी ने अन्य मामलों को लेकर भी सीएम योगी और प्रदेश सरकार की तारीफ की.

ये भी पढ़ें- UP Political News: GIS 2023 से पहले अखिलेश ने सरकार पर ‘काऊ मिल्क प्लांट’ को लेकर साधा निशाना, जानें ट्वीट कर क्या कहा?

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular