Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMurder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute : चाकू मार कर...

Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute : चाकू मार कर पड़ोसी ने कर दी हत्या, पत्नी पर जानलेवा हमला 

इंडिया न्यूज, वाराणसी :

Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute : वाराणसी के अकथा क्षेत्र के सत्संग नगर के समीप स्थित कांशीराम आवास में रहने वाले नगर निगम के संविदा सफाई कर्मी राजा बाबू (26) को चाकू मार कर पड़ोसी ने हत्या कर दी। वहीं, हमले में राजा बाबू की पत्नी रूबी (24) गंभीर रूप से घायल है और मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराई गई है। पुलिस के अनुसार सबमर्सिबल पंप बनवाने के लिए 25 रुपए का चंदा देने के विवाद में पड़ोसी सफाई कर्मी राजेश ने दंपति पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया था। सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर गई थी। आरोपी राजेश की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। (Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute)

 

राजेश को भी 25 रुपए देने को कहा था (Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute)

सारनाथ थाना अंतर्गत अकथा क्षेत्र के सत्संग नगर के समीप स्थित कांशीराम आवास कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने बताया कि हम लोग जिस सबमर्सिबल पंप से पानी भरते हैं वह खराब हो गया था। आपस में सभी ने चंदा जुटाकर पंप की मरम्मत कराई थी। राजा बाबू ने राजेश को भी 25 रुपए या जो भी हो सके वह देने को कहा था। राजेश रविवार की देर रात शराब पीकर आया तो राजा बाबू और रूबी ने कहा कि चंदे का पैसा दे दो। इसी बात को लेकर पति-पत्नी से राजेश उलझ गया।

चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया (Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute)

कहासुनी के दौरान ही राजेश ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चीख-पुकार सुन कर जब तक लोग इकट्‌ठा होते तब तक राजेश भाग निकला था। अस्पताल ले जाने पर राजा बाबू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल रूबी का उपचार जारी है। पड़ोसियों ने बताया कि राजा बाबू के दो बच्चे हैं और दोनों उन्हीं लोगों के पास हैं।

(Murder in Varanasi Over 25 rupees Donation Dispute)

Read More : IIT Kanpur Scientists Gave Forecast in Research :  कोविड-19 की  चौथी लहर 22 जून से शुरू होने के आसार

Also Read : UP elections 2022 : गोद में बच्चा लेकर फर्ज निभाने निकली देश की बेटी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular