Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशNew Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State :...

New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State : स्वास्थ्य विभाग ने जांच की संख्या बढ़ाने, कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State : प्रदेश में कोरोना के नए मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। ऐसे में कोरोना प्रोटोकाल को लेकर फिर से सख्ती की जा सकती है। स्वास्थ्य विभाग ने जांच की संख्या बढ़ाने के साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए हैं। (New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State)

24 घंटे में 90 नये कोरोना मामले  (New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State)

हालांकि ऐसे सर्वाधिक मामले दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में ही ज्यादा सामने आ रहे हैं। मगर इन्होंने चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को जारी की गई रिपोर्ट में बीते 24 घंटे में 90 नये कोरोना मामले मिलने की बात कही गई है। इसी के साथ प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 362 हो गई है।

प्रदेश में मिले संक्रमण के 90 नए केस (New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State)

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में बीते 24 घंटे में एक लाख 11 हजार 315 कोविड सैंपल की जांच की गई। प्रदेश में मिले संक्रमण के 90 नए केसों में से 44 सिर्फ गौतमबुद्ध नगर में ही मिले हैं। जबकि 18 मामले गाजियाबाद में और 06 लखनऊ में मिले। गत दिवस मिले 55 केसों में से 33 सिर्फ नोएडा में ही मिले थे। गौतमबुद्ध नगर में अब सक्रिय मामले बढ़कर 121 हो गये हैं।

(New Cases of Corona Started Increasing Once Again in the State)

Also Read : सड़क पर धूं-धूं कर जली कार से मचा हड़कंप : Meerut College Worker’s Car became a Ball of fire

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular