Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशडीसीएम की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने...

डीसीएम की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मैनपुरी : 

मैनपुरी-कुरावली मार्ग पर शनिवार दोपहर को डीसीएम ने साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। बुजुर्ग डीसीएम में फंसकर काफी दूर तक घसीटते हुए चले गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी।

हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग गया

मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र के गांव हरचंदपुर के पास शनिवार को डीसीएम की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मैनपुरी-कुरावली मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया। मामला दर्ज करने के साथ ही टक्कर मारने वाली डीसीएम को पकड़ लिया गया है।

दोपहर को लौट रहे थे घर

बिछवां क्षेत्र के गांव कुबेरपुर निवासी 70 वर्षीय किसान रामसेवक श्रीवास्तव सुबह किसी काम से गांव हरनागरपुर गए थे। दोपहर के समय वह साइकिल से वापस गांव लौट रहे थे। तभी गांव हरचंदपुर के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, पीएम व सीएम ने जताया दुख

आधा घंटा जाम रहा मैनपुरी-कुरावली मार्ग

चालक के भागने के बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने मैनपुरी-कुरावली मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष विदेश त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को समझाने के बाद करीब आधा घंटा से लगा जाम खुलवाया। मृतक के नाती राजीव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही डीसीएम को भी पकड़ लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

चालक गाड़ी रोकता तो सकती थी जान

मैनपुरी-भोगांव मार्ग पर हुए हादसे में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डीसीएम की टक्कर लगने के बाद बुजुर्ग साइकिल सहित बीच में फंस गया था। चालक ने गाड़ी को नहीं रोका। इससे बुजुर्ग काफी दूर तक घिसटता चला गया। चालक अगर गाड़ी को रोक देता तो शायद बुजुर्ग की जान भी बच सकती थी।

यह भी पढ़ेंः लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराने से सीबीआई हेड कांस्टेबल की मौत, तीन घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular