Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पत्नी-पुत्री के नेत्रहीन होने...

वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, पत्नी-पुत्री के नेत्रहीन होने से थे परेशान : Old man Jumped in Front of Train in Farrukhabad

यूपी के फर्रुखाबाद में वृद्ध ने पत्नी व पुत्री के नेत्रहीन होने से परेशान होकर ट्रेन के आगू कूदकर जान दे दी। घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद : Old man Jumped in Front of Train in Farrukhabad फर्रुखाबाद में वृद्ध ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह पत्नी व पुत्री के नेत्रहीन होने से परेशान थे। जीआरपी (GRP)की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

वृद्ध को बनाना पड़ता था खाना

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गार्ड लाइन खटकाना निवासी रामगोपाल शंकर (75) की पत्नी शांती देवी की आंखों की रोशनी चली गई। उनकी पुत्री ललिता को भी दिखाई नहीं देता है। पुुत्री विमलेश व आशा की शादी हो चुकी है। पुत्र धीरज, ईरज, वीरज, नीरज कानपुर में रहकर मजदूरी करते हैं। पत्नी शांती देवी व पुत्री ललिता के लिए वृद्ध को ही खाना बनना पड़ता था। बुधवार को पुत्र धीरज घर आया था। गुरुवार सुबह जाने की तैयारी कर रहा था।

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

सुबह पांच बजे निकल गए घर से Old man Jumped in Front of Train in Farrukhabad

Old man Jumped in Front of Train in Farrukhabad

सुबह पांच बजे रामगोपाल घर से निकलकर स्टेशन पहुंचे और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जेब से मिले कागजात को देखकर जीआरपी ने परिजनों को सूचना दी। पुत्र धीरज मौके पर पहुंचा। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Also Read : पति थाने में बोला पत्नी को मार डाला, बेडरूम में पड़ी है लाश, जाने क्या वजह रही कि पति ने पत्नी को मारा : Husband Reached the Police Station with a Knife Stained with Blood

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular