Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशओम प्रकाश राजभर का आरोप, अखिलेश यादव मेरी पार्टी तोड़ने में लगे...

ओम प्रकाश राजभर का आरोप, अखिलेश यादव मेरी पार्टी तोड़ने में लगे हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Om Prakash Rajbhar allegation :एक बार फिर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और उन पर सीधे तौर पर लालच देकर पार्टी तोड़ने के आरोप जड़ दिए। उल्लेखनीय है कि सुभासपा और सपा के बीच यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान गठबंधन था जो कुछ समय पहले टूट गया है। इसके बाद से दोनों दलों के मुखिया एक दूसरे पर आरोप जड़ रहे हैं।

जमकर साधा निशाना

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ ही समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कभी भी नहीं चाहते हैं कि पिछड़े वर्ग का कोई नेता आगे बढ़े। इन लोगों ने पिछला वर्ग का हमेशा से ही इस्तेमाल किया। कभी इनको मुख्यधारा में नहीं आने दिया। अखिलेश यादव के साथ ही जब मैंने मुलायम सिंह यादव से मैंने टिकट मांगा तो मुझको टिकट नहीं दिया गया। पिछड़ों के प्रति ऐसी धारणा रखने वाले अखिलेश यादव को तो सामाजिक न्याय समिति पर नहीं बोलने का अधिकार ही नहीं है।

मेरी पार्टी तोड़ने पर लगे हैं

ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर अपने दल सुभासपा को तोड़ने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इन दिनों समाजवादी पार्टी के नवरत्न मेरी पार्टी खत्म करने में लगे हैं। धीरे-धीरे हमारी पार्टी के कुछ पुराने नेताओं को प्रलोभन देकर तोड़ा जा रहा है। हमारी पार्टी को छोड़ने वाले लोग समाजवादी की मदद से एमएलसी बनना चाहते हैं। मैंने तो सभी से कह दिया है कि अखिलेश यादव अगर एमएलसी बना रहे हैं तो आप लोग हमको छोड़ दो। राजभर इतने पर ही नहीं रुके।

यह भी पढ़ेंः 96 साल की उम्र में ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular