Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव से तनातनी पर मुलायम सिंह यादव से मिले ओम प्रकाश...

अखिलेश यादव से तनातनी पर मुलायम सिंह यादव से मिले ओम प्रकाश राजभर

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Om Prakash Rajbhar met Mulayam Singh Yadav : अखिलेश यादव से नाराज चल रहे ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और इस मुलाकात की कुछ तस्वीर ट्वीट की। इसके बाद राजनीतिक गलियारे में फिर से नई चर्चा शुरू हो गई है। नए कयास लगाए जाने लगे हैं।

चल रहे हैं जुबानी तीर

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर लगातार अखिलेश यादव पर जुबानी तीर चला रहे हैं। राजभर के गठबंधन से अलग होने कयास भी लगाए जा रहे हैं। इसी बीच मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन हो गया। इसी क्रम में बुधवार को राजभर उनके मुलाकात के लिए पहुंचे और शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

शोक संवेदन व्यक्ति करने गए थे

ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर ने इस मुलाकात पर कहा कि उनकी पत्नी का निधन हुआ था। उसी को लेकर ओपी राजभर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने गए थे। मुलायम सिंह यादव ने राजभर से यह भी पूछा कि सब ठीक चल रहा है। नेताजी हमेशा कहते हैं कि मेहनत करो। हम लोग लगातार मेहनत कर रहे हैं।

निशाना साधने से बाज नहीं आए

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए अरुण राजभर ने कहा कि सपा और सुभासपा एक दूसरे की सहयोगी हैं। हमारे गठबंधन में रालोद भी शामिल है। अगर किसी बैठक में एक सहयोगी को बुलाया जाएगा और दूसरे को नजरअंदाज किया जाएगा तो कोई भी आपत्ति दर्ज करेगा ही।

अरुण ने कहा कि हम लोग विपक्ष की पार्टियां हैं। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा के साथ विपक्ष की सभी पार्टियों के साथ बैठक होनी चाहिए। बैठक में पहले हमें भी बुलाया गया। फिर अचानक कह दिया गया कि बैठक रद हो गई है, जबकि ऐसा नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ेंः तड़के श्रीलंका छोड़कर भागे राष्ट्रपति राजपक्षे, पत्नी व अंगरक्षकों संग पहुंचे मालदीव

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular