Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशOne Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया...

One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : पुलिस ने मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया, जबकि उसका दूसरा साथी फ़रार हो गया। एनकाउंटर में दोनो बदमाशों द्वारा पुलिस पर एके- 47 जैसे घातक अत्याधुनिक हथियार से गोली चलानें की बात सामनें आ रही है। जिसमे 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। हिस्ट्रीशीटर बदमाश सतीश सिंह प्रिंस पर करीब 2 दर्जन से अधिक लूट और हत्या जैसे संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं। वहीं, बदमाश सतीश सजायाफ्ता कैदी था, जोकि बीते 12 सालों से फ़रार चल रहा था। फिलहाल, मुठभेड़ में घायल हुए पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने की थी घेराबंदी (One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter)

मामला सरपतहां थाना क्षेत्र के मानपुर ग़ैरवाह गांव का है। जहां शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर एसओजी व सरपतहां पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस टीम से खुद को घिरता हुआ देख शातिर अपराधी सतीश सिंह प्रिंस अपनें साथी के साथ पुलिस टीम पर गोलियां बरसाने लगा, जिसमे 2 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया। जबकि दूसरा साथी फ़रार हो गया। वहीं घटना के बाद जिले के एसपी अजय साहनीं और शाहगंज के डीएसपी अंकित कुमार मौके पर पहुंचे। जिले से फोरेंसिक टीमों को भी बुलाया गया। हालांकि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया।

एके-47, पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद (One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter)

जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मानिया गांव के रहने वाले शातिर अपराधी सतीश सिंह प्रिंस के ऊपर कई दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर सतीश सिंह करीब 1 लाख का इनामियां और डी-63 गैंग का सदस्य था। उसके पास से पुलिस ने मुठभेड़ मे एक एके-47, एक 9 एमएम पिस्टल, ढेर सारी गोलियां और एक बाइक बरामद की। आपको बता दें कि जौनपुर में पहली बार किसी अपराधी के पास से पुलिस ने एके-47 जैसा घातक व अत्याधुनिक हथियार बरामद किया है। सतीश जुर्म की दुनियां में बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। शुक्रवार को पुलिस ने उसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

(One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter)

Read Also : JP Nadda said in Varanasi : कांग्रेस बनीं भाई-बहन की पार्टी

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular