Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशओवैसी ने दिया भडकाऊ बयान, कहा- बाबरी खो दी अब ज्ञानवापी नहीं...

ओवैसी ने दिया भडकाऊ बयान, कहा- बाबरी खो दी अब ज्ञानवापी नहीं खोने देंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,lucknow: Owaisi gave a provocative statement : Gyanvapi मामला इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन हैं। इस बीच आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमएआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ज्ञानवापी प्रकरण पर फिर से भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बाबरी खो दी है अब ज्ञानवापी खोने नहीं देंगे।

सर्वे का वीडियो मीडिया पर

वाराणसी जिले में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के सर्वे का वीडियो कोर्ट की मनाही के बाद भी टीवी न्यूज चैनलों पर प्रसारित हो गया। इस वीडियो में कई स्थानों पर त्रिशूल के चिह्न, स्वास्तिक व मंदिर पक्ष के दावे वाले शिवलिंग की तस्वीरें साफ दिखाई दे रही हैं।

वीडियो पोस्ट किया

एआइएमएआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार रात करीब 10 बजे अपने एक भड़काऊ भाषण का वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ लिखा- ‘नौजवानों, हमारी Babri Mosque छीनी गई। हमने एक बाबरी मस्जिद खो दी, अब दूसरी मस्जिद खोने नहीं देंगे।’

वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी स्पष्ट रूप से कह रहे हैं- ‘ज्ञानवापी को बाबरी मस्जिद की तरह छीन लिया जाए, यह कोशिश हो रही है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे।’ उन्होंने कहा कि ‘कोशिश हो रही है कि उसी तरीके से Mathura की Idgah  को छीन लिया जाए, लखनऊ की टीले वाली मस्जिद को छीन लिया जाए, लेकिन ऐसा होने नहीं देंगे’। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद थी और रहेगी।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश के तंज पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- आपका बजट भाषण बहका हुआ है

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, गांधी परिवार ने अमेठी में विकास के नाम पर दी बदहाली

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular