Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशPathaan Review : देश भर में "पठान" फिल्म का जमकर हो रहा...

Pathaan Review : देश भर में “पठान” फिल्म का जमकर हो रहा विरोध प्रदर्शन, आगरा में ओमैक्स मॉल के बाहर हंगामा।

- Advertisement -

Pathaan Review : (Nationwide protest against the film “Pathan”, commotion outside Omaxe Mall in Agra.): आगरा में ओमैक्स मॉल के बाहर फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ एक हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

हिंदू संगठन ने किया विरोध

हिंदू संगठन का कहना है कि पठान फिल्म में सनातन धर्म का अपमान किया गया है। बॉलीवुड हिन्दू धर्म का अहित करने परआमादा है। ऐसे कृत्य का हम पुरजोर विरोध करते है। हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने “पठान” फिल्म के रिलीज पर आगरा के ओमैक्स मॉल के बाहर फिल्म के खिलाफ पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता ने किया विरोध

बजरंग दल के कार्यकर्ता पुष्पराज सिंह सिकरवार ने कहा कि शहरुख खान ने आज तक भारत का समर्थन नहीं किया है। वे हमेशा पाकिस्तान के समर्थन में खड़े हुए है। वही “पठान” फिल्म कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी “भारत तेरे टुकड़े होंगे” गैंग के पक्ष में खड़ी होती है। बजरंग दल ने कहा कि हम इस फिल्म को भारत में कतई नहीं चलने देंगे। आपको बता दे, समूह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं के समान लगभग 2,500 अखाड़े चलाता है। “बजरंग” नाम हिंदू देवता हनुमान का एक संदर्भ है। बजरंग दल का नारा है सेवा, सुरक्षा और संस्कृति की रक्षा।

सिनेमाघरों से उतारे जा रहे बैनर, पोस्टर

पुरे भारत में पठान मूवी का जमकर विरोध किया जा रहा है। सिनेमाघरो में घुसकर फिल्म के बैनर उतारे और जलाये जा रहे है। दुर्ग जिले में प्रदर्शनकारियो ने सिनेमाघर में चल रही फिल्म को रुकवा दिया। प्रदर्शनकारियो ने कहा की वे किसी भी कीमत पर पठान फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे।

सिनेमाघरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती।

पठान फिल्म के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बल ने मोर्चा संभाल लिया है। हालात न बिगड़े इसलिए जगह-जगह पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस बल की तैनाती के बाद भी बजरंग दल ने मूवी का संचालन नहीं होने दिया। बजरंग दल के नेताओं का कहना है कि जिस मूवी ने हमारी भावनाओं, धर्म को आहत किया है उस फिल्म को चलने नहीं देंगे। अगर कोई भी फिल्म का संचालन करता है तो वह स्वयं जिम्मेदार होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular