Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशPathan Release : रीलीज से पहले कई जगहों पर ''पठान'' का भारी...

Pathan Release : रीलीज से पहले कई जगहों पर ”पठान” का भारी विरोध, मल्टीप्लेक्स संचालकों ने मांगी सुरक्षा

कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने काला कपड़ा बांध कर 'पठान' का विरोध किया. वही इसको लेकर मल्टी प्लेक्स संचालकों में भी डर का माहौल व्याप्त है.

- Advertisement -

Pathan Release: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ”पठान” कल देश भर में रिलीज होने जा रही है. ‘पठान’ फिल्म के गाने पर विवाद ऐसा बढ़ा कि कई सीन पर सेंसर बोर्ड को कैंची चलानी पड़ी. अब फिल्म कल सिनेमा हाल में कल रीलीज होने जा रही है. लेकिन इससे पहले इसका विरोध शुरू हो गया है. ‘पठान’ फिल्म रिलीज होने से एक दिन पूर्व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है.

कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने काला कपड़ा बांध कर ‘पठान’ का विरोध किया. वही इसको लेकर मल्टी प्लेक्स संचालकों में भी डर का माहौल व्याप्त है. दल का कहना है जो सिनेमा हाल संचालक हैं वो इस फिल्म को ना दिखाए.

गोरखपुर में ‘पठान’ का विरोध

एडी सिनेप्लेक्स के प्रबंधक ने बताया कि ”पठान” फिल्म की रिलीज से पहले कई लोगों ने इसका विरोध किया है। इसके चलते हमने सिनेमा हॉल में सुरक्षा मांगी है। टिकटों की अग्रिम बुकिंग के बारे में पूछताछ के मामले में हमने जनता से उत्साह देखा है. वही ‘पठान’ के विरोध में कई लोग सड़कों पर उतरने की तैयारी में है.

हपुड़ में विरोध

फिल्म ‘पठान’ के रिलीज से पहले सिनेमा संचालक काफी सहमे से है. उन्होंने आलाअधिकारियों से 25 जनवरी को सुरक्षा की मांग की थी, जिस पर हापुड़ पुलिस ने ‘पठान’ मूवी को सुरक्षा देने का भरोसा दिया है. पुलिस का कहना है कि फिल्म के पहले शो के दौरान सिनेमा हाल के बाहर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी.

आगरा में भी दिख रहा विरोध

आगरा में भी बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फिल्म ‘पठान’ के विरोध में आवाज बुलंद की है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि किसी भी कीमत पर लोग इस फिल्म को देखने से बचे. फिल्म ‘पठान’ के शो से पहले सुरक्षा का भारी इंतजाम किया जा रहा है. वही आपको बता दें मल्टीप्लेक्स संचालक भयभित हैं. उनका कहना है कि पुलिस अतिरिक्त फोर्स तैनात करे.

ये भी पढ़ें- UP News: बढ़ रहीं सपा नेता स्वामी प्रसाद की मुश्किलें, लखनऊ के लेटे हनुमान मंदिर में प्रवेश से रोक

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular