Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशआगराPathan Row: ‘पठान’ के विरोध में हिंदू संगठन ने लगाए पोस्टर, फिल्म...

Pathan Row: ‘पठान’ के विरोध में हिंदू संगठन ने लगाए पोस्टर, फिल्म रिलीज पर दी धमकी

- Advertisement -

लखनऊ: हिंदू महासभा द्वारा आगरा शहर में फिल्म ‘पठान’ के विरोध मे हर तरफ पोस्टर लगाकर विरोध किया गया है. बता दें कि, शहर के ज्यादातर सिनेमाघरों के बाहर और साथ ही शहर की हॉट लाइन कहीं जाने वाली एमजी रोड पर भी अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं.

पोस्टर के जरिए विरोध प्रदर्शन

मालूम हो, उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ पर विरोध का मंजर नज़र आ रहा है. फ़िल्म पठान के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने पूरे शहर में पूर्ण बहिष्कार के पोस्टर लगाकर विरोध जताया है. सिनेमाघर के बाहर और शहर की हॉट लाइन सड़क यानी एमजी रोड पर फ़िल्म के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं.

फिल्म के विरोध में कई संगठनों ने दी चुनौती 

बता दें, महासभा के पदाधिकारियों ने खुले तौर पर एलान किया है कि वो किसी भी कीमत पर आगरा के सिनेमाघरों में ‘पठान’ फ़िल्म रिलीज़ नही होने देंगे. अगर फिल्म रिलीज़ हुई तो सिनेमाघरों को जला देंगे. मालूम हो, ‘पठान’ फिल्म के एक गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर पहले से ये फिल्म विवादो में आ चुकी है. फिल्म के गाने को लेकर शाहरुख ने दो पक्षों का विवाद झेला था. रिलीज़ पर भी अखिल भारतीय हिंदू महासभा के ऐलान के बाद पठान के विरोध में कई संगठनों का खुला साथ है, जो फिल्म और फिल्म के गाने दोनो के विरोध मे है.

फिल्म पर हिन्दू भावनओं को आहत करने के आरोप

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का मानना है कि, पठान फ़िल्म में हिन्दू धार्मिक आस्थाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन शामिल हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म मे होने वाली कमाई से एक गैंग को मजबूत मिलेगी, इस कारण से वो किसी भी कीमत पर आगरा में फ़िल्म का शो नहीं चलने देंगे.

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular