Tuesday, September 27, 2022
Homeराष्ट्रीयपरिश्रम से भुज व कच्छ के लोग लिख रहे भाग्य, पीएम मोदी...

परिश्रम से भुज व कच्छ के लोग लिख रहे भाग्य, पीएम मोदी ने की लोगों की जीवटता की तारीफ People of Bhuj and Kutch are Writing their Fortune with Diligence

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, आज इस क्षेत्र में मेडिकल सुविधाएं मौजूद हैं। इसी कड़ी में भुज को आज एक आधुनिक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल मिला है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

People of Bhuj and Kutch are Writing their Fortune with Diligence : भुज में केके पटेल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के शुभारंभ पर पीएम मोदी ने वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि भूकंप से मची तबाही को पीछे छोड़कर भुज व कच्छ के लोग अब अपने परिश्रम से इस क्षेत्र का नया भाग्य लिख रहे हैं। आज इस क्षेत्र में मेडिकल सुविधाएं मौजूद हैं। इसी कड़ी में भुज को आज एक आधुनिक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल मिला है। पीएम ने लोगों की जीवटता की तारीफ की।

मरीजों के लिए बढ़ेंगी सुविधाएं

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत डिजिटल हेल्थ मिशन से मरीजों के लिए सुविधाएं और बढ़ेंगी। आयुष्मान हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन के माध्यम से आधुनिक और क्रिटिकल हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर को जिला और ब्लॉक स्तर तक पहुंचाया जा रहा है। इलाज के खर्च की चिंता से गरीब को मुक्ति मिलती है तो वो निश्चिंत होकर गरीबी से बाहर निकलने के लिए परिश्रम करता है।

(People of Bhuj and Kutch are Writing their Fortune with Diligence)

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular