Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi at Bareilly Airport: बरेली एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री ने परखी भाजपा...

PM Modi at Bareilly Airport: बरेली एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री ने परखी भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी

इंडिया न्यूज, बरेली:
PM Modi at Bareilly Airport: गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बरेली शहर आए थे, लेकिन पीएम हल्द्वानी जाने के दौरान कुछ देर के लिए बरेली में ठहरे थे। बरेली एयरपोर्ट पर हल्द्वानी जाने के लिए चेंजओवर के दौरान पीएम महज 18 मिनट रुके, जहां भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों और अधिकारियों ने उनका अभिनंदन किया। इन 18 मिनट में पीएम ने बरेली में भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी की रिपोर्ट ली। पीएम के हल्द्वानी से लौटने तक बरेली जिले की सीमा तक सुरक्षा अधिकारी सक्रिय थे।

मौसम खराब होने की वजह से देरी से पहुंचे पीएम PM Modi at Bareilly Airport

पीएम के त्रिशूल एयरबेस पहुंचने का समय दोपहर 11.55 बजे का था लेकिन सुबह मौसम खराब होने के चलते उनका विमान करीब 12.19 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुंचा। हेलीकाप्टर पर सवार होने से पहले पीएम ने भाजपा नेताओं और अधिकारियों से मुलाकात की और महापौर डॉ. उमेश गौतम से विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

हेलीकाप्टर से हल्द्वानी के लिए हुए रवाना PM Modi at Bareilly Airport

बरेली एयरबेस पर राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह, भोजीपुरा विधायक बहोरन लाल मौर्य के साथ ही मंडलायुक्त आर रमेश कुमार, एडीजी अविनाश चंद्र और डीएम मानवेंद्र सिंह ने भी प्रधानमंत्री का अभिवादन किया। करीब 12.37 पर प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर पर बैठकर हल्द्वानी के लिए रवाना हो गए। वहां से शाम करीब 4.10 बजे वापस त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। उस वक्त यहां भाजपा के पदाधिकारियों से उन्होंने मुलाकात की।

Read More: IT Raids at House of Pushpraj Jain Pumpi: कन्नौज के इत्र व्यापारी पुष्पराज जैन के घर इनकम टैक्स ने की छापेमारी, पीयूष जैन के घर मिले थे सुराग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular