Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीPM Modi in Varanasi: तमिलनाडु की पारंपरिक ड्रेस में नजर आए पीएम...

PM Modi in Varanasi: तमिलनाडु की पारंपरिक ड्रेस में नजर आए पीएम मोदी, सीएम योगी बोले- वणक्कम..नमस्कारम

- Advertisement -

PM Modi in Varanasi

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, वाराणसी: एक बार फिर से पीएम मोदी अपने लुक की वजह से चर्चाओं में हैं। बीएचयू में काशी तमिल संगमम के लिए पीएम मोदी ने खास ड्रेस पहनी है। उनके पहनावे ने सभी का ध्यान खींचा। प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु की पारंपरिक वस्त्र (सफेद शर्ट और लुंगी) धारण किया है। कांधे पर गोल्डेन-व्हाइट गमछा रखा है।

वणक्कम..नमस्कारम से की सीएम योगी की संबोधन की शुरुआत
काशी तमिल संगमम के मंच पर सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत वणक्कम..नमस्कारम और हर हर महादेव से की। उन्होंने पीएम मोदी, तमिलनाडु से आए तमाम हस्तियों सहित कार्यक्रम में मौजूद जनसभा का स्वागत और अभिनंनदन किया। राज राजेश्वर की नगरी में काशी तमिल संगमम के आयोजन के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा। सीएम योगी के संबोधन का तमिल भाषा में अनुवाद कर बोला जा रहा है।

समारोह में पहुंचे तमिलनाडु के प्रयटकों में दिखा खास उत्साह
काशी तमिल संगमम के मंच पर जैसे ही पीएम मोदी पहुंचे वैसे ही पूरा एंफीथिएटर मैदान वणक्कम-वणक्कम की आवाज से गूंज उठा। समारोह में पहुंचे तमिलनाडु के प्रयटकों का उत्साह देखते बन रहा है। पीएम मोदी की जनसभा थोड़ी देर में शुरू होगी। अभी तमिलनाडु से आए नेता और अधिकारी पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने किया काशी तमिल संगमम समारोह का शुभारंभ
एक माह तक चलने वाले काशी तमिल संगमम समारोह का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किया। उद्घाटन समारोह से पहले पीएम मोदी ने तमिलनाडु से पधारे शैव मठाधीशों (धीनम ) के समूह से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर काशी तमिल संगमम पर आधारित लघु फिल्म के अलावा काशी-तमिल को जोड़ने वाली दो पुस्तकों का विमोचन भी किया। थोड़ी देर में पीएम मोदी की जनसभा शुरू होगी। बीएचयू के एंफीथिएटर मैदान में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री डॉ. एल मुरुगन, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद इलैयाराजा, केंद्रीय शिक्षा धर्मेंद्र प्रधान, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सहित कई गणमान्य हस्तियां मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें- UP News: पुलिस कर्मियों के अवकाश पर लगी रोक, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने अधिकारियों को भेजा पत्र – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular