Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi Rally in Lucknow on 9 January: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9...

PM Modi Rally in Lucknow on 9 January: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को राजधानी लखनऊ में करेंगे चुनावी रैली, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
PM Modi Rally in Lucknow on 9 January: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) जीतने के लिए हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी रैलियों को तेज कर दिया है। जिसके बाद 9 जनवरी को भाजपा राजधानी लखनऊ बड़ी रैली करेगी जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) संबोधित करेंगे।

पार्टी की जन विश्वास यात्राएं खत्म होने वाली है जिसके बाद वह लखनऊ में रैली कर पार्टी औपचारिक रूप से अपना चुनाव अभियान की शुरूआत करेगी। पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) लखनऊ आए थे जिसके बाद रैली की तारीख को फाइनल कर दिया गया है। पार्टी के अधिकारी और कार्यकर्ता इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। पीएम मोदी की पहली रैली 9 जनवरी को लखनऊ के डिफेंस एक्सपो ग्राउंड में होगी।

पीएम राज्य में सक्रिय PM Modi Rally in Lucknow on 9 January

पीएम लगातार राज्य के दौरे पर हैं, 2 जनवरी रविवार को मेरठ में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इससे पहले पीएम पूर्वांचल से लेकर बुंदेलखंड और रूहेलखंड से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियां कर चुके हैं जिस वजह पिछले 2 महीने से पीएम राज्य में सक्रिय हैं। पार्टी भी इस वजह से उत्साहित नजर आ रही है। पीएम मोदी लखनऊ के दौरे पर आए थे, लेकिन यहां उन्होंने किसी भी चुनावी रैली को संबोधित नहीं किया। इसके बाद बीते 28 दिसंबर को वह कानपुर आए थे, जहां उन्होंने कानपुर मेट्रो का उद्घाटन किया था।

रैली में 2 लाख लोग होंगे शामिल PM Modi Rally in Lucknow on 9 January

भाजपा ने पीएम की रैली के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इस रैली को पहले रमाबाई अंबेडकर ग्राउंड में आयोजित करने की योजना थी। लेकिन राज्य में बढ़ रहे कोरोना के केसों को ध्यान में रखते हुए इसका अब आयोजन डिफेंस एक्सपो ग्राउंड में किया जाएगा। इस रैली में 2 लाख लोग शामिल हो सकते हैं।

3 जनवरी को लखनऊ आएंगे जेपी नड्डा PM Modi Rally in Lucknow on 9 January

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 जनवरी सोमवार को लखनऊ में आईआईएम चौराहे के पास दुबग्गा में जनसभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने अपने बड़े स्टार प्रचारकों पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को मैदान में उतार दिया है। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके कैबिनेट के सहयोगी लगातार राज्य में रैलियां कर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Read More: Yogi Government Promoted 27 IPS Officers: नए साल की शुरूआत में योगी सरकार ने 27 आईपीएस अफसरों का दिया प्रमोशन का तोहफा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular