Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPM Narendra Modi spoke in Varanasi : वाराणसी में बोले पीएम नरेंद्र...

PM Narendra Modi spoke in Varanasi : वाराणसी में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, यहीं से 2014 का डंका बजल रहल…, आएगी तो भाजपा ही

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

PM Narendra Modi spoke in Varanasi यूपी विधान सभा के लिए मतदान का आखिरी चरण है। इसके चलते सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोक दी है। भाजपा की तरफ से खुद पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार अभियान में उतरें, प्रधान मंत्री ने खजुरी में जनसभा को संबोधित किया। पीएम को सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा।

ठेठ बनारसी अंदाज में की शुरूआत PM Narendra Modi spoke in Varanasi

पीएम ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए ठेठ बनारसी अंजाद में शुरूआत की। पीएम ने कहा यहीं से 2014 का डंका बजल रहल… यह इस चुनाव की आखिरी सभा है। इस सदी में कई चुनौतियां रही हैं, सरकार उन सभी चुनौतियों से बेहतर तरीके से लड़ रही है।

हम विकास को सुद्दण करने के दम पर आर्शिवाद मांग रहे PM Narendra Modi spoke in Varanasi

पीएम ने कहा कि यूपी ने अभी तक ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा। जब कोई सरकार विकास, सुदृण कानून व्यवस्था देने के दम पर जनता का आशीर्वाद मांग रही हो। बांदा से लेकर बहराइच तक पूरा यूपी बिना बटे एक जुट होकर कह रहा है आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही। गुंडागर्दी, भाई भतीजावाद, परिवारवाद को लोग नकार चुके हैं। जो लोग केवल अपना विकास करें और अपने परिवार का विकास करे उनका साथ दोगे क्या।

विपक्ष ने दंगे करवाए PM Narendra Modi spoke in Varanasi

पीएम मोदी ने विपक्ष पर विशेष कर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जो कहते हैं वह करते नहीं और जो नहीं कहते वह करवाते हैं। परिवारवाद के लोगों के घोषणा पत्र में दंगा तो नहीं था। पर उन्होंने पांच साल तक दंगे ही दंगे करवाए। दफ्तरों और थानों में पांच साल भाई भतीजावाद ही चलता रहा।

विकास और कल्याणकारी योजनाओं पर कार्य होगा PM Narendra Modi spoke in Varanasi

पीएम ने कहा कि काशी के पुरातन भव्यता को बनाए रखते हुए आधुनिक स्वरूप देना, बिजली के तारों के जंजाल से मुक्ति, चौड़ी होती सड़कें, नए सड़क और फ्लाईओवर, 450 सौ करोड़ रुपये किसानों के खाते में पहुंचाया गया, कार्गो सेंटर, गोबर गैस प्लांट, दूध प्लांट, चावल अनुसंधान, प्राकृतिक खेती पर काम हुआ है। दस मार्च को चुनाव नतीजे आने के बाद और भी विकास और कल्याणकारी योजनाओं पर काम किया जायेगा। पहले कैंसर का इलाज मुंबई और दिल्ली में होता था अब काशी में हो रहा है। यही तो विकास है।
इस दौरान मंच पर उपस्थित रहे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री अनिल राजभर, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधायक सुरेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, रोहनिया से प्रत्याशी डा. सुनील पटेल, अजगरा से प्रत्याशी त्रिभुवन राम।

Read Also : Modi said I will Repay the Loan Like a Son : मैंने मोदी का नमक खाया अब नहीं देंगे धोखा

Read Also : Voters did not intrested in the sixth phase : छठे चरण में भी नहीं दिखा मतदाताओं में उत्साह, बलरामपुर व गोरखपुर में कम पड़े वोट

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular