Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPM Narendra Modi Visit to Kanpur : अकबरपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र...

PM Narendra Modi Visit to Kanpur : अकबरपुर में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी में होगी भाजपा की प्रचंड जीत

इंडिया न्यूज, कानपुर।

PM Narendra Modi Visit to Kanpur : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू वोटों को बांटना चाहते हो तो किसके वोट इकट्ठा करना चाहते हो। वोट बांटने की राजनीति करने वालों से सावघान रहें। प्रधानमंत्री ने कहा कि घोर परिवारवादी 2022 के चुनाव में हारेंगे। इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी। 10 मार्च को चुनाव नतीजे आते ही धूमधाम से रंगों वाली होली मनाई जाएगी। भाजपा के प्रचंड जीत की खुशी मनेगी।

विपक्ष पर मतदाताओं को गुमराह करने का आरोप (PM Narendra Modi Visit to Kanpur)

पीएम ने कहा कि सारी समस्याओं का समाधान विकास में ही है। विपक्ष मतदाताओं को गुमराह करते हैं। फिर बाद में हार का ठीकरा जनता के सिर मढ़ देते हैं। सपा पर हमला करते हुए कहा कि घोर परिवारवादियों ने यूपी को दिन रात लूटा। यहां के लोगों को अपराधियों, दंगाइयों और माफियाओं के हवाले कर दिया। इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और यूपी के शहरों में हर एक मोहल्ला माफियागंज के नाम पर बना देते।

अकबरपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम (PM Narendra Modi Visit to Kanpur)

कानपुर देहात में अकबरपुर के शहजादपुर स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करने व 10 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके हैं। पीएम व सीएम के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री अकबरपुर-रनियां, सिकंदरा, भोगनीपुर, रसूलाबाद समेत कानपुर नगर और जालौन की 10 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं। जनसभा के चलते हाईवे का रूट डायवर्ट कर दिया गया है।

(PM Narendra Modi Visit to Kanpur)

Also Read : Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular