Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसी में थाने के ड्राइवर ने आन ड्यूटी अपने आप को मारी...

वाराणसी में थाने के ड्राइवर ने आन ड्यूटी अपने आप को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में उपचाधीन

घटना वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाने की है। थाने में तैनात ड्राइवर यशवंत सिंह ने अपनी लाइसेंसी गन से आॅन ड्यूटी खुद को गोली मार ली। गोली चलने की घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घायल सिपाही को अस्पताल भेजा गया जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Police station driver shot himself दुखद और सनसनीखेज घटना वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाने की है। थाने में तैनात ड्राइवर यशवंत सिंह ने अपनी लाइसेंसी गन से आन ड्यूटी खुद को गोली मार ली। गोली चलने की घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घायल सिपाही को अस्पताल भेजा गया जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

परेशान चल रहे थे कुछ दिन से

चर्चा है कि छुट्टी से आने के बाद से ही ड्राइवर जसवंत सिंह परेशान थे और गोली मारने से पहले अपने बेटे को व्हाट्सएप पर संदेश भी भेजे हैं। एक तो छुट्टी न मिलने और दूसरे वह बेटे की बीमारी से परेशान थे। इसी 15 अप्रैल को छुट्टी लेकर अपने मूल आवास आजमगढ़ के मेंहनगर पवनी खुर्द गए थे। एक दिन पूर्व ही वह वापस आये थे। यहां पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहते थे।

नाइट ड्यूटी के समय हुआ हादसा

नाइट ड्यूटी में ही वह पहड़िया मंडी स्थित धर्म कांटा के समीप पहुंचे और नाइट अफसर सूर्यवंश यादव के द्वारा चाय पीने की बात को इंकार करते हुए सरकारी वाहन में रुक गए। सभी के जाने के बाद ड्राइविंग सीट पर बैठकर अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। ट्रामा सेंटर में इनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का मानना है कि यूपी में कामन सिविल कोड लागू होना चाहिए

ये भी पढ़ेंः राजीव कुमार ने क्यों छोड़ा नीति आयोग, किसे मिली जिम्मेदारी, जानें सबकुछ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular