Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPoliceman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances : रामलला की सुरक्षा में...

Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances : रामलला की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध मौत, कमरे से सुसाइड नोट व शराब की बोतलें बरामद

इंडिया न्यूज, अयोध्या।

Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances : राम जन्मभूमि के यलो जोन की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि सिपाही ने आत्महत्या की है। सिपाही गगन राठी 2019 बैच के थे और मुजफ्फरनगर के रहने वाले थे। अयोध्या में किराए के मकान में रहकर वे राम जन्मभूमि क्षेत्र के यलो जोन में ड्यूटी कर रहे थे। आज सुबह जब सिपाही ने अपने कमरे का गेट नहीं खोला तो मकान मालिक ने 112 नंबर पर सूचना भेजी। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और फॉरेंसिक टीम ने जांच की तो सिपाही के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। (Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances)

मकान मालिक के अनुसार, सिपाही गगन राठी नशे का आदी था और आये दिन शराब पीकर झगड़ा करता था। कल देर रात भी उसने शराब पीकर फोन पर किसी से गाली गलौज की। मृतक के कमरे से शराब की बोतल भी मिली है। मकान मालिक अभिषेक पांडे ने बताया कि बीते दिनों शराब पीकर मृतक सिपाही का अपने रूम पार्टनर दूसरे सिपाही से विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसमें एक सिपाही को पुलिस ने कमरा खाली करा दिया था। मृतक सिपाही के कमरे से सुसाइड नोट मिला है और मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। मृतक सिपाही 26 दिसंबर से किराए के मकान में रह कर अयोध्या यलो जोन में ड्यूटी कर रहा था।

टिफिन बाहर रख कर के ही चला गया था (Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances)

सिपाहियों को भोजन सर्विस देने वाले युवक किशन ने बताया कि वह कल देर रात सिपाही का टिफिन लेकर कमरे में पहुंचा था, जहां पर सिपाही नशे की हालत में किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था और रो भी रहा था। आज सुबह जब टिफिन देने युवक आया तो अंदर से दरवाजा बंद था और बहुत आवाज देने के बावजूद भी कमरा नहीं खुला। ऐसे में टिफिन बाहर रख कर के ही चला गया था। (Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances)

सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि फर्रुखाबाद जनपद के सिपाही जो यलो जोन में ड्यूटी कर रहा था, उसके कमरे न खुलने की सूचना डायल 112 पर मकान मालिक के द्वारा दी गई थी। तत्काल मौके पर पुलिस टीम पहुंची। जब खिड़की से झांक कर देखा गया तो पंखे से सिपाही लटका हुआ मिला। इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाकर अधिकारियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। इस मामले पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। घरवालों को सूचना दी गई है। मृतक सिपाही का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम की कार्रवाई आगे की जाएगी। मृतक सिपाही मुजफ्फरनगर का रहने वाला था।

(Policeman Guarding Ramlala Dies Under Suspicious Circumstances)

Also Read : One Lakh Bounty Crook Killed in Encounter : जौनपुर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल हुए 2 पुलिसकर्मी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular