Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPoliceman Shot himself in Varanasi : पुलिसकर्मी ने खुद के सिर...

Policeman Shot himself in Varanasi : पुलिसकर्मी ने खुद के सिर में मारी गोली, हालत बेहद ही नाजुक

इंडिया न्यूज, वाराणसी :

Policeman Shot himself in Varanasi : वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाने की सरकारी जीप के ड्राइवर यशवंत सिंह ने शनिवार की सुबह सरकारी जीप में बैठकर अपनी रिवॉल्वर से अपने सिर में गोली मार ली। जानकारी होने पर आनन-फानन यशवंत को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है, जहां उनकी हालत बेहद ही नाजुक बताई गई है। डॉक्टरों के अनुसार गोली लगने से यशवंत के सिर का एक हिस्सा उड़ गया है। (Policeman Shot himself in Varanasi)

छुट्‌टी न मिलने की वजह से परेशान चल रहे थे (Policeman Shot himself in Varanasi)

यशवंत ने अपने बेटे को वाट्सऐप पर एक सुसाइड नोट भी भेजा है। सुसाइड नोट के अनुसार एक बेटे की बीमारी और छुट्‌टी न मिलने की वजह से यशवंत परेशान चल रहे थे। लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।आजमगढ़ के मेहनगर थाना के पवनी खुर्द गांव के मूल निवासी यशवंत सिंह (53) बीती 15 अप्रैल को छुट्‌टी लेकर अपने घर गए थे। वह घर से एक दिन पहले ही आए थे। वाराणसी पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में यशवंत रहते थे। नाइट ड्यूटी के बाद वह पहड़िया मंडी में स्थित धर्मकांटा के समीप पहुंचे। नाइट अफसर सूर्यवंश यादव के द्वारा चाय पीने की बात कही गई तो उन्होंने इनकार कर दिया और सरकारी जीप में ही बैठे रहे। जीप से पुलिसकर्मियों के उतरने के बाद वह ड्राइविंग सीट पर बैठकर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार लिए।

(Policeman Shot himself in Varanasi)

ये भी पढ़ेंः हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular