Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPradhan shot Dead : प्रधान की गोली मारकर हत्या, गांव में भारी...

Pradhan shot Dead : प्रधान की गोली मारकर हत्या, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

इंडिया न्यूज, बलरामपुर।

Pradhan shot Dead : जिले के महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। शोर सुनकर ग्राम प्रधान को बचाने आए एक युवक पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में रूपनगर के ग्राम प्रधान राधेश्याम वर्मा (55) अपने खेत से गन्ना काटकर घर लौट रहे थे, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें गोली मार दी। (Pradhan shot Dead)

शोर सुनकर ग्राम प्रधान को बचाने दौड़े गांव के ही युवक मनीष वर्मा (25) पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया। ग्राम प्रधान और युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राधेश्याम वर्मा को मृत घोषित कर दिया जबकि मनीष वर्मा की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है।

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Pradhan shot Dead)

बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल ने सोमवार को बताया कि चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इसके लिए चार दल बनाए गए हैं। वहीं गांव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, यह हमला पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर किया गया है। (Pradhan shot Dead)

उधऱ, लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने सरेराह अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और उसके बाद वह चाकू लेकर खुद थाने पहुंचा। जानकारी के मुताबिक जगरानी अस्पताल के पास रविवार दोपहर शकील अंसारी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गुलशन खातून की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और इसके बाद वह खून से सना चाकू लेकर गुडंबा थाने पहुंचा और कहा कि मैंने पत्नी का मर्डर कर दिया है।

(Pradhan shot Dead)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular