Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशpratapgarh crime news : प्रतापगढ़ में युवक की हत्या, शव नहर किनारे...

pratapgarh crime news : प्रतापगढ़ में युवक की हत्या, शव नहर किनारे मिला

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

pratapgarh crime news यूपी के प्रतापगढ़ जनपद के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को नहर किनारे फेक दिया गया। उसका शव बुधवार को मिला। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने कार्रवाई शुरू कर दी है। हत्या रोकईयापुर स्थित महुआतर गांव निवासी राकेश कुमार पटेल 28 की हुई है। वह मंगलवार की शाम घर से निकला था लेकिन रात में घर लौट कर नहीं आया।

नहर किनारे मिला शव pratapgarh crime news

संग्रामगढ़ थाना इलाके में रोकईयापुर स्थित महुआतर गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को करीब तीन किलोमीटर दूर थाना क्षेत्र के रामापुर नहर के पास खेत में एक युवक का शव देखा तो क्षेत्र में खलबली मच गई। युवक का शव मिलने की जानकारी होने पर राकेश के स्वजन भी मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त करने के बाद सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलने के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची संग्रामगढ़ पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

परिवार को संग ले जाने चंडीगढ़ से आया था pratapgarh crime news

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के रोकईयापुर गांव निवासी राकेश अपने पिता के साथ चंडीगढ़ में रहता था। परिवार को चंडीगढ़ ले जाने के लिए दो महीने पहले गांव आया हुआ था। होली के बाद उसे जाना था। परिजनों का कहना है कि राकेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह यह कह कर घर से निकला कि वह चौराहे तक जा रहा है।

बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद कर गया था राकेश pratapgarh crime news

रात में राकेश घर लौट कर नहीं आया तो स्वजन व दोनों बच्चे सो गए। सुबह आसपास के लोगों की मदद से घर के दरवाजे की कुंडी खोली गई तो उसकी पत्नी सुनीता देवी पति राकेश की खोजबीन करना शुरू कर दी, खोजबीन के दौरान घर से करीब दो किलोमीटर दूर रोकईयापुर रामापुर सीमा बार्डर पर गेहूं के खेत में उसका शव बड़ा देख वह रोने बिलखने लगी। युवक का शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई जिसके फोन आने के बाद राकेश घर से बाहर गया हुआ था। पुलिस शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही है कार्रवाई pratapgarh crime news

संग्रामगढ़ के एसओ अनिल पांडेय का कहना है कि प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है।

Also Read : Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj : घर पर उलाहना देने गई महिला का पीट-पीटकर मार डाला

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Also Read : Who is Vladimir Putin Girlfriend Alina Kabaeva : पुतिन की गर्लफ्रेंड की वो रोमांटिक बातें, जिसे आपको जानना चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular