Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबेटी को जिंदा करने के लिए करते रहे तंत्र मंत्र, शव से...

बेटी को जिंदा करने के लिए करते रहे तंत्र मंत्र, शव से दुर्गंध आने लगी तब हुआ खुलासा

प्रयागराज न्यूज

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:Prayagraj News :  प्रयागराज के करछना इलाके में तंत्र मंत्र से जुड़ा एक चौकाने वाला केस सामने आया। एक परिवार ने पांच दिन तक मृत 19 वर्षीय बेटी अंतिमा यादव की लाश को घर में छिपाए रखा। उसे तंत्र मंत्र के सहारे जीवित करने की कोशिश में लगे थे। सइका खुलासा तब हुआ जब शव से तेज दुर्गंध उठने लगी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब लाश को कब्जे में लेने ेकी कोशिश की इस दौरान परिवार के लोगों से पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई। भीतर जाने पर घर में 11 अन्य सदस्य भी बीमार पड़े मिले। पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया है।

मंगलवार की शाम आने लगी दुर्गंध

करछना क्षेत्र के डीहा गांव निवासी अभयराज यादव अपनी पत्नी विमला, पांच बेटियों और तीन बेटों के साथ रहते हैं। उनकी चार बेटियांं शादीशुदा होने के बाद भी उनके साथ रहती हैं। मंगलवार शाम चार बजे पड़ोसियों को दुर्गंध महसूस हुई। सभी अभयराज के घर पहुंचे और उसकी पत्नी विमला से बदबू के बारे में पूछा। इस पर वह भड़क गई। संदेह होने पर पुलिस को जानकारी दी गई।

पुलिस को घर में मिला शव

पुलिस घर के भीतर दाखिल हुई। सामने अभयराज की सबसे छोटी बेटी अंतिमा (19) की लाश पड़ी थी। उसे गेरुए रंग के कपड़े से ढंका गया था। उसके चारों तरफ मिट्टी के बड़े-बड़े गोले रखे गए थे। बड़ी सी घंटी रखी थी। अगरबत्ती जलाकर रखी गई थी। लाश पांच दिन पुरानी थी।

पुलिसकर्मियों ने लाश को बाहर निकालने की कोशिश की तो अभयराज का पूरा परिवार भिड़ गया। किसी तरह लाश को कब्जे में लिया। काफी पूछताछ के बावजूद परिवार के लोग कुछ बताने को तैयार नहीं थे। परिवार के मुखिया अभयराज को एक कमरे में बंद करके रखा गया था।

तंत्र मंत्र में उलझा था परिवार

सीओ करछना राजेश यादव का कहना है कि अभयराज का पूरा परिवार करीब एक वर्ष से गंगाजल पी रहा था। अभयराज को छोड़कर पूरा परिवार तंत्र-मंत्र में उलझा हुआ था। पांच दिन पहले बेटी की मौत हो गई थी। परिवार के सदस्य तंत्र-मंत्र से उसे जीवित करने की कोशिश में लगे थे। मौत का कारण पता नहीं चला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान से जुड़े उदयपुर कांड के तार, आरोपियों से पूछताछ करेंगी सुरक्षा एजेंसियां

Connect With Us : Twitter | Facebook |

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular