Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPrayagraj Robbery: फाफामऊ में हुई डकैती, कर्ज चुकाने के लिए की थी...

Prayagraj Robbery: फाफामऊ में हुई डकैती, कर्ज चुकाने के लिए की थी डकैती

- Advertisement -

Prayagraj Robbery

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh): प्रयागराज के फाफामऊ में नौ नवंबर को हुई डकैती मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपियों की तलाश चल रही है। गिरफ्तार आरोपियों में सचिन कुमार,सुशील उपाध्याय,शिवा उपाध्याय,अनुपम राय,हर्ष सिंह और देवेंद्र मिश्रा शामिल हैं। हालांकि डकैती में शामिल दो आरोपी प्रियम और दीपक अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। यह सभी आरोपी पढ़े लिखे हैं,ये आरोपी अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते थे,लेकिन घर से मिलने वाले रुपयों से खर्च पूरा न पड़ने पर इन युवाओं ने डकैती की योजना बनाई थी।

राम कुमार पाण्डेय के घर हुई डकैती

दरअसल आरोपियों ने गद्दोपुर में राम कुमार पाण्डेय के घर में सो रहे लोगों से लूटपाट की थी। आरोपियों ने तमंचे के बल पर 15 हजार नगद,एक सोने की चेन,एक मंगलसूत्र,एक जोड़ी पायल,एक अंगूठी,एक होंडा शाइन मोटरसाइकिल और एक स्पार्क कार जबरन लूटी और फरार हो गये थे। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि एक बुलेट भी अभियुक्त अपने साथ ले गए थे, लेकिन कुछ दूर ले जाने के बाद उसे वापस छोड़ गए थे।

आरोपियों के खिलाफ हुई कार्यवाई

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उनके एक दोस्त पर करीब साढ़े तीन लाख का कर्ज भी था। जिसे चुकाने के लिए इन्होंने डकैती डालने की योजना बनाई। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने डकैती में लूटा गया सामान बरामद किया है। इनके पास तीन अवैध तमंचे, कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है। एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। इसके साथ ही ये लोग जिन जिलों के रहने वाले हैं,वहां भी इनके अपराध के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है,जबकि फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश में टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Kashi-Tamil Sangamam: वाराणसी पहुंचे शैव मठाधीश, किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular