Monday, December 5, 2022
HomeमैनपुरीPrayagraj: क्या यूपी को मिलेगा एक दिन का मुख्यमंत्री? सीएम बनने पर...

Prayagraj: क्या यूपी को मिलेगा एक दिन का मुख्यमंत्री? सीएम बनने पर अड़ा बुजुर्ग

- Advertisement -

Prayagraj

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रयागराज: नायक फिल्म के तर्ज पर यूपी में भी एक दिन का मुख्यमंत्री बनने की मांग की जा रही है। एक बुजुर्ग भी एक दिन का सीएम बनना चाहते हैं, और इस मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। मथुरा से आए बुजुर्ग का कहना है कि जब तक उन्हें एक दिन का सीएम नहीं बनाया जाता, वो तब तक धरने पर बैठे रहेंगे।

70 साल का बुजुर्ग बनना चाहता है एक दिन के लिए मुख्यमंत्री
70 साल के प्रकाश चंद्र अग्रवाल का कहना है कि वो एक दिन का सीएम बनकर इतने काम कर देंगे जो नायक फिल्म का हीरो तक नहीं कर पाया। यही नहीं उन्हें देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश का ही सीएम बनना है।

जिद पर अड़ा बुजुर्ग
खुद को एक दिन का मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की ज़िद पर अड़े 70 साल के बुजुर्ग प्रकाश चंद्र अग्रवाल का यह धरना संगम नगरी प्रयागराज में सिविल लाइंस इलाके में बनाए गए धरना स्थल पर चल रहा है। मथुरा जिले के रहने वाले प्रकाश अग्रवाल अपनी इसी मांग को लेकर इससे पहले कान्हा की नगरी में भी आंदोलन कर चुके हैं।

सरकारी दफ्तरों का चक्कर लगाकर बुजुर्ग परेशान
अपने व्यक्तिगत कामों को लेकर पिछले तीस सालों में सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटते काटते वह इस कदर परेशान हो चुके हैं कि उन्हें लगता है कि अब वह खुद सीएम बने तभी उनके खुद के काम हो सकेंगे और साथ ही वह सिस्टम को भी सुधार सकेंगे।

सिस्टम से बुरी तरह त्रस्त प्रकाश अग्रवाल अब खुद से ज्यादा जनता को इंसाफ दिलाने के लिए एक दिन का सीएम बनना चाहते हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें एक दिन का सीएम बनने का मौका मिलता है तो वह नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह अफसरों को सिर्फ सस्पेंड नहीं करेंगे बल्कि गलत काम करने वालों को या तो बर्खास्त कर देंगे या फिर उनका टीम डिमोशन कर देंगे। उनका दावा है कि सिस्टम को सुधारने के लिए 24 घंटे का वक्त कम नहीं होता अगर मजबूत इच्छाशक्ति हो तो एक दिन में भी सिस्टम को सुधारा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 150 करोड़ के घोटाले में भाजपा एमएलसी नरेंद्र भाटी समेत तीन गिरफ्तार, SIT की जांच में बड़ा खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular