Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage : गर्भवती की मौत के...

Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage : गर्भवती की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, आठ माह पहले हुई थी शिवानी की शादी

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage : कंकरखेड़ा के एक अस्पताल में गर्भवती की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आरोप था कि अस्पताल प्रबंधक की लापरवाही से गर्भवती की मौत हुई। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव मोर्चरी के लिए भेज दिया है। (Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

मामला नंगलाताशी सैनिक विहार का है। अरुण का विवाह करीब 8 माह पहले शिवानी से हुआ था। शिवानी 5 माह की गर्भवती थी। उसे कई दिन से लगातार परेशानी हो रही थी। परिजन 3 दिन पहले आशुतोष अस्पताल में दिखाने के लिए आए। चिकित्सकों ने चेकअप किया तो दोनों की जान को खतरा बताकर एडमिट कर लिया। तबीयत ज्यादा खराब होने पर गर्भ की सफाई कर शिवानी को घर भेज दिया गया।

घर जाने के बाद अचानक बिगड़ गई तबियत (Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

घर जाने के बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन फिर से अस्पताल में अस्पताल में ले आए। अस्पताल में शिवानी की मौत हो गई। इससे अस्पताल प्रबंधन घबरा गया। उन्होंने सोचा कि महिला को मेडिकल के लिए रेफर कर दें लेकिन परिजनों को कुछ शक हुआ। (Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

उन्होंने वहां देखा तो शिवानी मृत पड़ी थी जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा कर दिया। परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा कर तोड़फोड़ का भी प्रयास किया इस बीच थाना कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह परिजनों को शांत किया और मृतक महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौत के बाद चिकित्सक अस्पताल से हुए फरार (Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

अस्पताल में महिला की मौत के बाद उसके ससुर शेर सिंह का आरोप है कि अस्पताल से चिकित्सक फरार हो गए। लापरवाही करने के चलते शिवानी की मौत हुई। अगर डॉक्टर लापरवाही ना करते तो बच्चा भी बच सकता था और शिवानी की भी जान बच सकती थी। (Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

चिकित्सकों ने सही से उपचार नहीं किया। शिवानी की मौत के बाद भारी संख्या में दोनों पक्षों के लोग अस्पताल पहुंच गए। इस बीच कंकरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने किसी तरह मामले को शांत कर वहां से सब को आनन-फानन में मोर्चरी के लिए मेडिकल भेज दिया। शिवानी की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

(Pregnant Dies during Treatment Attempt to Sabotage)

Also Read : Husband Murdered Wife and Mother in Law : पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, अवैध संबंध से रोकने पर किया वारदात

Also Read : UP Election 2022 Sixth Phase Voting Tomorrow : छठे चरण में 57 सीटों पर मतदान कल, सीएम समेत दर्जनों दिग्गजों का होगा फैसला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular