Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशPriyanka Targeted Yogi Government : प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना,...

Priyanka Targeted Yogi Government : प्रियंका ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कल इकाना में मैराथन का आयोजन

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Priyanka Targeted Yogi Government : कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने महिलाओं को लेकर कई वादे किए हैं। वहीं राजधानी में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं मैराथन’ में भाग लेने आई लड़कियों ने जमकर नारेबाजी की। असल में कोरोना को देखते हुए लखनऊ जिला प्रशासन ने धारा-144 लागू किया है और इसका हवाला देते हुए रविवार को राजधानी में कांग्रेस पार्टी को मैराथन का आयोजन करने की अनुमति जिला प्रशासन ने नहीं दी। (Priyanka Targeted Yogi Government)

जबकि इस मैराथन के लिए कांग्रेस ने कई लड़कियों को बुलाया था। लेकिन यहां आयी प्रतिभागियों को इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। कांग्रेस पार्टी 28 दिसंबर को इकाना स्टेडियम में लड़कियों के लिए मैराथन का आयोजन करेगी। यह जानकारी संचार विभाग के वाइस चेयरमैन पंकज श्रीवास्तव ने दी।

सरकार की मंशा पर उठाए सवाल (Priyanka Targeted Yogi Government)

वहीं मैराथन में हिस्सा लेने के लिए आई कुछ लड़कियों ने सरकार की मंशा पर भी सवाल उठाए और कहा कि जब मुख्यमंत्री की मौजूदगी में राजधानी में हजारों छात्रों को स्मार्टफोन और टैबलेट बांटे जा सकते हैं तो मैराथन को अनुमति क्यों नहीं दी गई। कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने राज्य की योगी सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा और ट्वीट कर अपनी बात रखी। (Priyanka Targeted Yogi Government)

प्रियंका गांधी ने लिखा कि ‘मुख्यमंत्री लड़कियों को नियंत्रित करने जैसी महिला विरोधी बात करते हैं, इसलिए उन्होंने लखनऊ में लड़कियों की मैराथन नहीं होने दी। उन्होंने लिखा है कि ‘झांसी की लड़कियों ने आपको संदेश भेजा है कि लड़कियां नहीं सहेंगी और अपने अधिकारों के लिए लड़ेंगी।

(Priyanka Targeted Yogi Government)

Also Read : Husband & Wife Reached Jail : 76.20 लाख आए तो खरीदी महंगी कार, अब पति-पत्नी पहुंचे जेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular